पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उदयपुर हत्याकांड पर अनिल विज का ट्वीट:लिखा- राजस्थान की कांग्रेस सरकार की पूर्ण असफलता; मृतक ने नुपूर शर्मा का समर्थन किया था

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा नेत्री नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले कन्हैयालाल तेली की निर्मम हत्या पर हरियाणा की राजनीति गर्मा गई है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट करके कहा कि 17 जून को सिर काटने की धमकी देने के बाद राजस्थान के उदयुपर में सरे बाजार युवक का गला काटकर वीडियो बनाकर वायरल करना राजस्थान की कांग्रेस सरकार की पूर्ण असफलता है।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि उदयपुर में हुए विभत्स हत्याकांड के बारे में सोचकर भी रूह कांप जाती है। इसकी जितना निंदा की जाए, उतनी कम है। राजस्थान पुलिस दोषियों के खिलाफ उदाहरण पेश करने वाली सख्त से सख्त कार्रवाई करे, ताकि समाज की ऐसी क्रूर विचारधारा का उन्मूलन हो सके।

पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि उदयपुर की घटना ने झझकोर दिया है। उम्मीद करता हूं कि इस जघन्य अपराध के दोषी जल्द ही पकड़े जाएंगे। मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखें।

पूर्व मंत्री रामपाल माजरा ने कहा कि उदयपुर की घटना शब्दों से परे चौंकाने वाली है। मुझे उम्मीद है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को समयबद्ध तरीके से पकड़ा जाएगा और उन पर मुकदमा चलाया जाएगा। मैं लोगों से शांति और व्यवस्था बनाए रखने और कानून अपने हाथ में नहीं लेने की अपील करता हूं।