पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हिसार सेंट्रल जेल से हवालाती दे रहा धमकी:इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया अकाउंट पर चाचा को परिवार समेत खत्म करने की पोस्ट डाली

हिसार7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धमकी देने का आरोपी अमित उर्फ मीता। - Money Bhaskar
धमकी देने का आरोपी अमित उर्फ मीता।

हरियाणा की हिसार सेंट्रल जेल में बंद एक हवालाती अपने ही परिवार को खत्म करने की धमकी दे रहा है। अवैध पिस्टल रखने के मामले में गिरफ्तार काबरेल निवासी अमित उर्फ मीता ने इंस्टाग्राम व सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस अपडेट किया है। अमित उर्फ मीता की आईडी से अपडेट स्टेटस में उसने लिखा है कि जो करना है, कर लो परिवार वालों, उसके बाद मैं करुंगा, इशारा ही काफी है। आदमपुर पुलिस ने इस मामले में अमित के चाचा उमेद सिंह व नरेश कुमार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज किया है।

सोशल मीडिया पर डाला गया स्टेटसी।
सोशल मीडिया पर डाला गया स्टेटसी।

उमेद सिंह के अनुसार, अमित उनको कई बार पहले भी जान से मारने की धमकी दे चुका है और 6 दिन पहले ही अवैध पिस्टल के साथ पकड़ा गया था। तब भी उसने कुबूल किया था कि वह अपने चाचा के परिवार को खत्म करने के लिए राजस्थान से पिस्टल खरीदकर लाया था। उमेद सिंह के अनुसार, आरोपी अब सेंट्रल जेल हिसार में बंद है और उसकी सोशल मीडिया आईडी से लगातार उनको धमकी भरे मैसेज भेजे जा रहे हैं। पुलिस इसकी जांच करने में जुटी है कि इस आईडी को कौन, कहां से ऑपरेट कर रहा है।

खबरें और भी हैं...