पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दूल्हे के पिता से छीना कैश-गहनों से भरा बैग:घुड़चढ़ी में मेहमानों के बीच से निकल नकाबपोश ने रथ पर बैठे व्यक्ति के हाथ से झपटा

यमुनानगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जगाधरी पुलिस स्टेशन। - Money Bhaskar
जगाधरी पुलिस स्टेशन।

अग्रसेन चौक के नजदीक बेटे की बारात में घुडचढ़ी के दौरान रथ पर सवार दुल्हे के पिता के हाथ से बदमाश ने ढाई लाख कैश और चार लाख के गहनों से भरा बैग छीन लिया। बैग छीनकर बदमाश डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी ओर पहले से खड़े बाइक सवार के पीछे बैठकर भाग गया। आरोपी बदमाश मेहमानों के बीच से निकलकर अचानक आया और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गाजियाबाद (UP) के यूनिनव हाइट्स राजनगर एक्सटेंशन निवासी सुरेंद्र कुमार ने पुलिस शिकायत दी। उन्होंने बताया कि उनके बेटे विशाल की 14 नवंबर को शादी थी। गाजियाबाद से बरात लेकर यहां जगाधरी के अग्रसेन चौके के पास एक एंबिएंस रिजोर्ट में पहुंचे थे। रात पौने 12 बजे जगाधरी-पौंटा साहिब रोड पर उनके बेटे की घुडचढ़ी थी। इस दौरान वह खुद और रिश्तेदार शामिल थे और नाचते अग्रसेन चौक से रिजोर्ट की तरफ जा रहे थे।
बैग के अंदर था एक छोटा हैंडबैग

घुड़चढ़ी के दौरान वह अपने बेटे विशाल के रथ पर चढ़े थे। उनके हाथ में क्रीम और भूरे रंग का हैंड बैग था। बैग में एक और काले रंग का छोटा हैंड बैग था। उसमे करीब ढाई लाख रुपये कैश और आभूषण थे। कैश में ज्यादातर नोट 500-500 रुपए के थे। वहीं आभूषणों में सोने के तीन जोड़ी टॉप्स, एक सोने का मंगलसूत्र, एक जोड़ी चांदी की पाजेब, एक जोड़ी पैरों की चुकटियां थीं। एक कॉपी भी थी जिसमें मेहमानों का दिया शुगुन लिखा था और साथ ही कुछ अन्य सामान था।

आरोपी ने मुंह पर बांध रखा था सफेद कपड़ा

सड़क पर नाच रहे मेहमानों के बीच से निकलकर एक अनजान युवकआया। आरोपी युवक ने सिर और मुंह पर सफेद कपड़ा बंधा था। आते ही युवक ने उसके हाथ से बैग छीन लिया और भागकर डिवाइडर पार किया और वहां पहले से खड़े बाइक सवार युवक के पीछे बैठकर फरार हो गया। नाच रहे रिश्तेदारों ने आरोपी को पीछे भाग कर पकड़ने का प्रयास किया। आरोपी युवक यमुनानगर की ओर निकल गए। उन्होंने तुरंत डायल 112 नंबर पर इस वारदात की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया। आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया। मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। शहर जगाधरी पुलिस ने मामले में अज्ञात दो युवकों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...