पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

31 को रेलवे का 4 घंटे का ब्लॉक:अम्बाला-सहारनपुर मेमू रद्द, चार ट्रेनों के समय बदले, एक घंटा 40 मिनट देरी से चलेगी इंदौर-अमृतसर एक्सप्रेस

यमुनानगरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • कलानौर स्टेशन के यार्ड पर चार घंटे चलेगा पैनल इंटरलॉकिंग वर्क

कलानौर स्टेशन के यार्ड पर 31 जुलाई को पैनल इंटरलॉकिंग वर्क होगा। इसके लिए रेलवे ने अंबाला-सहारनपुर रेलमार्ग पर 4 घंटे का ब्लॉक लिया है। इस दौरान रेलमार्ग से निकलने वाली अंबाला-सहारनपुर मेमू को रद कर रेलवे ने 4 ट्रेनों के समय बदले हैं। समय बदले जाने से ट्रेनें निर्धारित समय से देरी से चलेंगी।

अम्बाला के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक हरिमोहन ने बताया कि ट्रेनों के सुचारू रूप से संचालन के लिए ट्रैक पर इंटरलॉकिंग का काम कर रहा है। कई स्थानों पर ब्लॉक ले रहे हैं। 31 जुलाई को अंबाला-सहारनपुर रेलमार्ग पर कलानौर रेलवे स्टेशन पर काम होना है। इसके लिए 4 घंटे का ब्लॉक रहेगा।

ब्लॉक के चलते 31 जुलाई को गाड़ी संख्या 04532 अम्बाला-सहारनपुर एक्सप्रेस रद्द रहेगी। वहीं गाड़ी संख्या 07325 इंदौर अमृतसर एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटा 40 मिनट देरी से चलाई जाएगी जबकि गाड़ी संख्या 04711 हरिद्वार श्रीगंगानगर एक्सप्रेस एक घंटे से देरी से चलाई जाएगी। वहीं गाड़ी संख्या 02053 हरिद्वार अमृतसर 35 मिनट और 04523 सहारनपुर नंगलडैम पैसेंजर अपने निर्धारित समय से 25 मिनट की देरी से चलाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...