पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कर्ज से परेशान युवक ने आत्महत्या:मां-बाप के कैंसर और कर्ज से परेशान युवक ने सुसाइड किया, सिटी के मोहित गाबा ने कैंट के बत्तरा होटल में फंदा लगाया

अम्बाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोहित गाबा का फाइल फोटो। - Money Bhaskar
मोहित गाबा का फाइल फोटो।

कर्ज से बोझ के चलते 10 दिन पहले घर से निकले सिटी के स्वामियां मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय मोहित गाबा ने कैंट बस स्टैंड के पास बत्तरा होटल में आत्महत्या कर ली। युवक का पता तब चला जब युवक का मोबाइल स्विच ऑफ मिला और चेक आउट के लिए युवक ने दरवाजा नहीं खोला। पुलिस ने जब दरवाजा तोड़कर कमरा चेक किया तो युवक पंखे पर लगाए गए फंदे से लटका हुआ था। इसके बाद युवक के परिजनों की मौजूदगी में फंदे से नीचे उतारा गया।

युवक होटल में शनिवार रात को 10 बजे पहुंचा था और कमरे लेने के बाद सोने के लिए चला गया। युवक ने इसके कमरे में जाने के बाद दरवाजा नहीं खोला था। रविवार दोपहर को 12 बजे होटल चेक आउट हुआ था। लेकिन युवक का मोबाइल लगातार स्विच ऑफ जा रहा था। इसलिए होटल मैनेजर की तरफ से मामले की सूचना लाल कुर्ती चौकी पुलिस को दी गई तो शाम को पुलिस ने होटल में जाकर पहले तो दरवाजा खोलने का प्रयास किया। लेकिन जब नहीं खुला तो उसे तोड़ा गया। युवक होटल के कमरे में पंखे से झूल रहा था। युवक के परिजन शाम को होटल में पहुंचे, जिसके बाद शव को नीचे उतारा गया।

पुलिस का कहना है कि युवक के पास से चेकिंग के दौरन कोई सुसाइड नोट फिलहाल बरामद नहीं हुआ है। परिजनों से पूछताछ की गई तो बताया है कि मोहित 10 दिन से घर नहीं गया था। युवक के ऊपर कर्ज था, इसके अलावा मोहित के मां-बाप दोनों ही कैंसर के मरीज हैं। इसलिए मोहित काफी समय से परेशान चल रहा था। मोहित कपड़े की दुकान में नौकरी करने के अलावा टैक्सी चलाता था। वह अविवाहित था। लाल कुर्ती चौकी इंचार्ज चंद्रभान ने बताया कि सयुवक कर्ज से परेशान था। कर्ज कितना था यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

खबरें और भी हैं...