पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियां:युवक जिंदगी-मौत से जूझ रहा, परिवार को धमका रहे बदमाश, 1 माह पहले किया था हमला

अंबालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के अंबाला जिले में पिछले एक माह से जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे युवक व उसके परिजनों को फिर से सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। गत 26 अप्रैल को अंबाला कैंट स्टेडियम के निकट SD कॉलेज के छात्र एंड्री यादव पर 10-12 युवकों ने जानलेवा हमला किया था।

सिर में गंंभीर चोटें आने के कारण एंड्री अभी तक बिस्तर से उठ नहीं पाया है। सेक्टर-9 थाना पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर गांव बलाना निवासी दो भाइयों हैप्पी अंटाल व युवराज अंटाल के खिलाफ केस दर्ज किया है।

शरीर का आधा हिस्सा नहीं कर रहा काम

प्रीत कॉलोनी जंडली अंबाला सिटी निवासी कमलेश चंद यादव ने बताया कि हमले के बाद से उसके बेटे के शरीर का आधा हिस्सा काम नहीं करता। सिर में गंभीर चोटें लगने से वह पैरालाइज हो गया। हालात ऐसे हैं कि अभी तक भी बयान देने की स्थिति में नहीं आया है।

सोशल मीडिया पर मिल रही धमकी

पुलिस को सौंपी शिकायत में युवक के पिता ने बताया कि उसके बेटे एंड्री पर हमला करने वालों में युवराज अंटाल भी शामिल था। पुलिस ने धारा 307 सहित विभिन्न धाराओं के तहत 28 अप्रैल को केस दर्ज किया था, लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई।

युवराज का भाई हैप्पी अंटाल अभी भी सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी दे रहा है। हमला करने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 506 व IT एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।