पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Theft In The House In Broad Daylight The Family Had Gone To The Panjokhara Sahib Gurdwara To Pay Their Respects; The Thieves Cleaned The Jewelry From Behindbehind

अंबाला में दिनदहाड़े घर में चोरी:पंजोखरा साहिब गुरुद्वारा में माथा टेकने गया था परिवार; पीछे से बदमाशों ने जेवर चुराए

अंबाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी शमशेर मोहम्मद और जसविंदर सिंह। - Money Bhaskar
आरोपी शमशेर मोहम्मद और जसविंदर सिंह।

हरियाणा के अंबाला जिले में दिनदहाड़े घर में घुसकर लाखों रुपए के जेवर चोरी करने का मामला सामने आया है। परिवार पंजोखरा साहिब गुरुद्वारा में माथा टेकने गया था। पीछे से चोरों ने घर में घुसकर अलमीरा में रखे करीब 3 लाख रुपए के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। घटना अंबाला जिले के रेड हट्स शहजादपुर रोड साहा की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीमार चल रही थी बेटी, माथा टेकने गए थे गुरुद्वारा

साहा निवासी विशाल ने बताया कि उसकी बेटी पिछले कई दिनों से बीमार चल रही है। उसकी पत्नी बेटी को साथ लेकर पंजोखरा साहिब गुरुद्वारा में माथा टेकने चली गई थी। वह किसी काम से साहा चला गया था। पीछे से साहा निवासी शमशेर मोहम्मद पुत्र अबुल हसन व जसविंदर सिंह पुत्र लीला सिंह ने उसके घर में घुसकर अलमारी में रखे जेवर चोरी कर लिए।

करीब 3 लाख रुपए के जेवर हुए चोरी

बताया गया कि आरोपी अलमारी में रखे सोने के 2 कड़े, गले का हार, अंगूठी, कानों की बालियां, चांदी की पाजेब और ATM कार्ड चोरी करके ले गए। आरोपियों ने बालियां, चांदी की पाजेब और ATM कार्ड पास लगते पीर के नजदीक पेड़ के नीचे दबा दिया था, जो आसपास तलाशी लेने पर बरामद हो गया, लेकिन गले का हार, अंगूठी और सोने के कड़े नहीं मिले। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया है।