पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कहासुनी पर थप्पड़ और रिवॉल्वर:मेरठ के स्कूल संचालक के गार्ड ने कांग्रेस नेता के भतीजे पर तानी रिवाॅल्वर, दाेस्त को थप्पड़ जड़ा

अम्बाला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कैंट के बजाजा बाजार में रास्ते से निकलने काे लेकर हुई कहासुनी थप्पड़ मारने और रिवॉल्वर तानने तक पहुंच गई। विवाद बढ़ने पर मामला कैंट थाने में पहुंचा। देर रात को कैंट थाने में दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार रामबाग रोड स्थित ग्वाल मंडी के बाइक सवार दो युवकों बजाजा बाजार में अपनी साइड से जा रहे थे। वहीं विपरीत दिशा से मेरठ निवासी एक स्कूल संचालक कार में आ रहे थे। दोनों में रास्ते को लेकर गर्मागर्मी हुई तो स्कूल संचालक के निजी सिक्योरिटी कर्मी ने बाइक सवार एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया तो दूसरे युवक पर रिवॉल्वर तान दी। युवकों ने फोन करके मामले की सूचना कांग्रेसी नेता को फोन करके दी। जिसके बाद मामले की शिकायत एसएचओ कैंट को दी गई तो पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और सिक्योरिटी कर्मी के अलावा स्कूल संचालक को थाने में ले आई।

कांग्रेस नेता के भतीजे ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ बाजार में गया था। बजाजा बाजार में पहुंचे तो कार गलत दिशा से आ रही थी। रास्ता न होने पर एक सिक्योरिटी कर्मी कार से नीचे उतारा और पीछे करने की बात कहने लगा। जब उसने कहा कि गलत दिशा तो आप ही आ रहे तो सिक्योरिटी कर्मी ने बहस करनी शुरू कर दी है और गाली-गलौज करने लगा। इसी बीच उसके दाेस्त को थप्पड़ जड़ दिया।

युवक ने आरोप लगाया कि सिक्योरिटी गर्मी ने उस पर पिस्तौल तान दी थी। वहीं, स्कूल संचालक ने बताया कि उसकी बहन की शादी थी। इसलिए पूरे परिवार के साथ खरीदारी करने के लिए आया था। लेकिन बाजार में रास्ते को लेकर विवाद हो गया है।

खबरें और भी हैं...