पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

बेटी की विदाई के बाद हमला:सूबेदार मेजर के परिवार पर सगे भाई ने लाठी-डंडों से किया हमला; ईंटें बरसाईं, नायक बेटे समेत 4 घायल

अंबाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट में घायल सूबेदार मेजर सतपाल - Money Bhaskar
मारपीट में घायल सूबेदार मेजर सतपाल

हरियाणा के अंबाला स्थित गांव नसडौली में बेटी की विदाई के बाद रात के समय सूबेदार मेजर के परिवार पर हमला हुआ। सूबेदार मेजर के सगे भाई ने अपने बेटे और पत्नी संग मिलकर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मारपीट में सूबेदार मेजर सतपाल सहित बेटा लवदीप, पत्नी परमजीत सहित सास कैलाश कौर चोटिल हो गए। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करवाया।

घायलों को उपचार के लिए मिलिट्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मारपीट का मामला 25 नवंबर देर रात है। थाने में पंचायत भी हुई। कोई समाधान न निकलने पर पंजोखरा पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

मारपीट में घायल नायक लवदीप
मारपीट में घायल नायक लवदीप

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घायल सूबेदार मेजर सतपाल ने बताया कि उसके पास एक लड़का और लड़की है। बेटी की शादी धूमधाम से की गई। भाई और उसका परिवार भी समारोह में शामिल हुआ था। विदाई के बाद रात के समय घर पर डीजे लगा था।

मारपीट में घायल सास कैलाश कौर।
मारपीट में घायल सास कैलाश कौर।

इस बीच पड़ोस में ही रहने वाले भाई ओंकार ने बेटे बलविंद्र सिंह और पत्नी परविंद्र कौर के साथ हमला कर दिया। पहले बेटे पर लाठी-डंडों से हमला किया। जैसे ही वह कमरे से उठकर बाहर आया तो उस पर भी हमला कर दिया।

मारपीट में घायल सूबेदार की पत्नी परमजीत
मारपीट में घायल सूबेदार की पत्नी परमजीत

इतने में पत्नी और सास बीच बचाव करने लगी तो उसके साथ भी मारपीट की। इस बीच घर पर ईंटें भी बरसाईं। जाते समय जान से मारने की धमकी भी देकर गए थे। सतपाल ने बताया कि भाई का बेटा कुछ समय पहले ही जर्मनी से आया था। हमला करने के कारणों का अभी तक पता नहीं चला पाया है।

खबरें और भी हैं...