पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Range Rover Riding Girls Hit The Car Drunken Girls Did High Voltage Drama, Raised Hand On Police, One Death In Accident, Two Injured

रेंज रोवर सवार युवतियों ने गाड़ी को मारी टक्कर:नशे में धुत युवतियों ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस पर उठाया हाथ, हादसे में एक मौत, दो जख्मी

अंबाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट सिविल अस्पताल में युवती का मेडिकल कराने पहुंची पुलिस। - Money Bhaskar
अंबाला कैंट सिविल अस्पताल में युवती का मेडिकल कराने पहुंची पुलिस।

हरियाणा के अंबाला में रेंज रोवर सवार दो युवतियों ने सड़क किनारे खड़ी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और 8 वर्षीय बेटी गंभीर रूप से जख्मी है। गनीमत रही कि कार में सवार 9 माह का मासूम बाल-बाल बच गया। हादसा दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे पर मोहड़ा अनाज मंडी के निकट शनिवार शाम को हुआ। बताया गया कि दोनों युवतियों ने शराब का सेवन किया हुआ था।

दुर्घटनास्थल पर रखी रेंज रोवर गाड़ी।
दुर्घटनास्थल पर रखी रेंज रोवर गाड़ी।

युवतियों ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

गुरुग्राम नंबर HR 26AA 0001 रेंज रोवर में सवार दोनों युवतियों को पुलिस अंबाला कैंट सिविल अस्पताल लेकर पहुंची। यहां उन्होंने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। बताया जा रहा है कि दोनों युवतियों ने शराब का सेवन किया हुआ था। युवतियों ने अपने माता-पिता व वकील न आने तक कुछ भी बताने से मना कर दिया। मौके पर पहुंचे अंबाला कैंट थाना प्रभारी रमेश कुमार ने युवतियों को पीसीआर से उतारा और मेडिकल के लिए अंदर अस्पताल में ले गए।

युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस।
युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस।

दिल्ली से पालमपुर जा रहा था परिवार, जूस पीने के लिए रोकी थी गाड़ी

हादसे में घायल हुई दीप्ति ने बताया कि वे परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। आज वे दिल्ली से हिमाचल पालमपुर जा रहे थे। वे हाईवे पर मोहड़ा अनाज मंडी के निकट गाड़ी साइड में लगाकर गन्ने का जूस पी रहे थे। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार रेंज रोवर आई और उनकी गाड़ी में सीधी टक्कर मार दी। हादसे में उसके पति मोहित शर्मा (39) की मौत हो गई, जबकि उसे व उसकी बेटी आरोही को चोटें आई है। उसका 9 माह का बेटा आश्वी बाल-बाल बच गया।

अस्पताल में उपचाराधीन बच्ची।
अस्पताल में उपचाराधीन बच्ची।

नशे में धुत थी दोनों युवती, SI पर उठाया हाथ

प्रत्यक्षदर्शी पानीपत से AAP के जिला प्रधान शिव अरोड़ा व रीतू अरोड़ा ने बताया कि दोनों युवतियां शराब के नशे में धुत थी। पहले उन्होंने सड़क किनारे खड़ी गाड़ी को टक्कर मारी। फिर मौके पर पहुंचे SI सुनील कुमार पर हाथ उठाया।

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई रेंजरोवर।
दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई रेंजरोवर।

पुलिस मामले की कर रही जांच

अंबाला कैंट थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों युवतियां का अंबाला कैंट सिविल अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। पूछताछ जारी है।