पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पति ने प्रेमी से बात करते पकड़ी पत्नी:शादी के 6 दिन बाद चली गई मायके और ब्वॉयफ्रेंड से रचा ली शादी

अंबाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के अंबाला जिले में बिना तलाक लिए दूसरी शादी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित पति ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को शिकायत सौंपकर पत्नी, उसके परिजनों और अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। महेश नगर थाना पुलिस ने पत्नी समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

शादी के 6 दिन बाद प्रेमी से बात करती पकड़ी

अंबाला कैंट के शालीमार बाग निवासी अभिषेक ने बताया कि 6 फरवरी 2020 को तेली मंडी अंबाला कैंट निवासी प्रिया से उसकी शादी हुई थी। शादी के 6 दिन बाद ही 12 फरवरी को उसकी पत्नी दोपहर 12 बजे अपने प्रेमी बब्बू के साथ मोबाइल पर बात कर रही थी। इतना ही नहीं, उसने प्रिया को उसकी आपत्तिजनक फोटो बब्बू के मोबाइल पर भेजते हुए पकड़ा था।

समझाया तो की हाथापाई, जान से मारने की दी धमकी

शिकायत में पति ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को आगे से ऐसा न करने बारे समझाया भी था, लेकिन उसकी पत्नी तैश में आ गई और हाथापाई करने लगी। इतना ही नहीं, उसे व उसकी मां को जान से मारने की धमकी देते हुए अपने कमरे में घुस गई और अंदर से दरवाजे की कुंडी लगा दी। दरवाजा न खोलने पर उसने अपने चाचा सचिन को बुलाया, जिसने आकर उसकी पत्नी को काफी समझाया, जिसके बाद पत्नी ने दरवाजा खोला।

एक घंटे के लिए बाजार गया, आया तो गायब मिली

अभिषेक ने बताया कि 12 फरवरी को शाम साढ़े 5 बजे वह अपनी मां के साथ बाजार चला गया था। करीब एक घंटे बाद घर आकर देखा तो उसकी पत्नी घर से गायब थी। फोन किया तो मोबाइल बंद आ रहा था। आरोप लगाया कि उसकी पत्नी 40 हजार रुपए, एटीएम कार्ड और सोने-चांदी के जेवरात साथ लेकर चली गई। कर्ज उतारने के लिए उन्होंने घर पर ही 40 हजार रुपए रखे थे।

झूठा केस में फसाने की धमकी, बिना तलाक दूसरी शादी

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने प्रिया के माता-पिता, जीजा व बहन को उसकी इन हरकतों के बारे में बताया तो वे प्रिया को समझाने की बजाए उनके साथ झगड़ने लगे और झूठे केस में फंसाने की धमकियां देने लगे। उन्हें पुलिस से सूचना मिली कि प्रिया ने उनके खिलाफ झूठी शिकायत दी है। पुलिस थाना पहुंचने पर प्रिया ने उसके साथ रहने से साफ इंकार कर दिया।

प्रिया बिना तलाक लिए बब्बू से शादी कर चुकी थी। यह बात प्रिया के परिजनों से अभी तक सभी से छिपा कर रखी। उन्होंने 40 हजार रुपए और जेवरात घर ले जाने के मामले में प्रिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन पंचायत ने कार्रवाई कराने से रोक दिया। आश्वासन दिया था कि वह समझौता कराने के साथ सोने की दो अंगूठियां और 40 हजार रुपए दिलवा देंगे, लेकिन उन्हें उनके 40 हजार रुपये और सोने की 2 अंगूठियां नहीं दिलाई। इसके बाद वे एडीआर सेंटर में शादी में मिला सारा सामान लौटाने गए थे। यहां भी प्रिया ने उनके साथ बदतमीजी की।

प्रिया समेत 8 के खिलाफ केस दर्ज

पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पत्नी प्रिया, उसकी मां रेखा, पिता सतीश कुमार, भाई मन्ना, अंबाला सिटी निवासी बब्बू, उसके माता-पिता और कच्चा बाजार अंबाला कैंट निवासी शुभम के खिलाफ धारा 323, 497, 380 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।