पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Wife Killed Her Husband In Ambala, Kept The Body In The Toilet For 2 Days; Hands And Feet Were Thrown Into The Dam Dam, Case Registered

अंबाला में पति की हत्या:2 दिन टॉयलेट में रखा शव; दुर्गंध उठने लगी तो हाथ-पांव बांधकर नाले में फेंका

अंबाला5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के अंबाला जिले के गंदे पानी के नाले से एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक के हाथ-पांव बंधे हुए मिले। मृतक की शिनाख्त 32 वर्षीय रोहताश पुत्र रामवंशी निवासी मुरादाबाद (UP) के रूप में हुई। परिजनों ने मृतक की पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है। पड़ावा थाना पुलिस ने मृतक के भाई इंद्रपाल की शिकायत पर रोहताश की पत्नी कमलेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

हत्या करके 2 दिन टॉयलेट में रखा शव

मृतक की बहन भूरी ने बताया कि 3 दिन पहले उसके भाई रोहताश और उसकी भाभी कमलेश का झगड़ा हुआ था। उसी रात को कमलेश ने उसके भाई की हत्या कर दी। बताया कि भाभी ने रोहताश के शव को टॉयलेट में 2 दिन छिपा कर रखा। टॉयलेट का ताला लगाया था। भाई के घर गए तो वहां दुर्गंध फैली हुई थी। भाभी से दुर्गंध के बारे पूछा तो बोली कि चूहा मरा हुआ है कहीं। उन्हें नहीं मालूम था कि उसके भाई के शव को यहीं छिपा कर रखा हुआ है। बताया गया कि कमलेश ने गत रात्रि शव को नाले में फेंका है।

मृतक रोहताश का फाइल फोटो।
मृतक रोहताश का फाइल फोटो।

2 दिन से लापता था रोहताश

पुलिस के मुताबिक, रोहताश अंबाला में मेहनत मजदूरी करता था। वह अपने परिवार समेत सेक्टर-34 HSVP (हुडा) घसीटपुर में रहता था। रोहताश रविवार से लापता था। हालांकि परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी, लेकिन आज सुबह रोहताश का शव घर के नजदीक गंदे पानी के नाले से बरामद हुआ। पड़ाव थाना प्रभारी सूरज चावला का कहना है कि पुलिस ने मृतक की पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा।