पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टाटा मैजिक और ऑटो में टक्कर:यमुनानगर शादी में जा रहा था परिवार, 2 बच्चों सहित 6 घायल, महिला रेफर

अंबाला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट सिविल अस्पताल से रेफर होने के बाद कमलेश को एंबुलेंस में ले जाते हुए परिजन। - Money Bhaskar
अंबाला कैंट सिविल अस्पताल से रेफर होने के बाद कमलेश को एंबुलेंस में ले जाते हुए परिजन।

अंबाला के बिहटा के पास टाटा मैजिक और सवारियां से भरे ऑटो में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में ऑटो पलटने से अंबाला के दुखेड़ी गांव से यमुनानगर शादी में जा रहे एक ही परिवार के दो बच्चों सहित 6 लोग घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को ऑटो से बाहर निकाला और इलाज के लिए साहा सीएचसी पहुंचाया। हादसे में ऑटो चालक मोहन सहित वाणी, अंकुश, शिवानी, मांगी को चोटें आई हैं। जबकि महिला कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

हादसे में घायल शिवानी
हादसे में घायल शिवानी

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टाटा मैजिक को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। घायल ऑटो चालक मोहन ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ रिश्तेदारों की शादी में शामिल होने के लिए दोपहर 12 बजे घर से निकले थे।

हादसे में घायल कमलेश
हादसे में घायल कमलेश

उन्होंने कहा कि सभी खुशी-खुशी जा रहे थे। दुखेड़ी से अभी वह बिहटा के पास ही पहुंचे थे कि हादसा हो गया। सामने से टाटा मैजिक ने ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी। संभालते-संभालते ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। परिवार के बाकी सदस्यों को ज्यादा चोटें नहीं लगीं, लेकिन पत्नी और बेटी को गंभीर चोटें आई हैं।

ऑटो को टक्कर मारने वाली टाटा मैजिक
ऑटो को टक्कर मारने वाली टाटा मैजिक

अंबाला कैंट सिविल अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन खराब
हादसे के बाद महिला की बिगड़ती हालत को देखते हुए अंबाला कैंट सिविल अस्पताल लाया गया। यहां एंबुलेंस से महिला को उतारने के बाद डॉक्टर के पास ले जाया गया तो पता चला कि 2 दिन से सीटी स्कैन मशीन ही खराब पड़ी है। ऐसे में मरीज को अंबाला शहर सिविल अस्पताल रेफर कर दिया। जहां से गंभीर चोटें होने के कारण डॉक्टरों ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। मोहन का कहना था कि सीटी स्कैन मशीन खराब है तो उसे जल्द दुरुस्त करवाना चाहिए। हादसे के बाद वह चक्कर ही काटने को मजबूर हैं।

खबरें और भी हैं...