पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुखबिरी के शक पर हमला:अवैध शराब लेकर जा रहे करिंदों ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, तीन जख्मी

अंबालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के जिला अंबाला में अवैध शराब लेकर जा रहे कार सवार करिंदों ने मुखबिरी के शक पर बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हमले में तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिन्हें मुलाना मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया। पुलिस ने आरोपी की कार को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने कार से 57 पेटी अवैध शराब की बरामद की है।

बाइक पर सत्संग से लौट रहे थे युवक

योगी बस्ती बराड़ा निवासी नीटू पुत्र पाला राम ने बताया कि उनका परिवार कृष्णा पैलेस बराड़ा के पास सत्संग में गया था। देर रात वे वहां से ट्रैक्टर में वापस लौट रहे थे, जबकि उसका बेटा राहुल उर्फ प्रिंस, भतीजा मोहित व मयंक बाइक पर थे। मोहित बाइक चला रहा था।

कार का नंबर नोट किया तो पीछे से मारी टक्कर

शिकायत में बताया कि अधोया चौक की तरफ से पुल पर एक कार खड़ी थी, जिसमें अवैध शराब की पेटियां थी। उसके बेटे प्रिंस ने गाड़ी का नंबर नोट कर लिया। इसकी भनक कार चालक दोनों युवकों को भी लग गई। जब मोहित, प्रिंस और मयंक क्वालिटी चौक की तरफ उतरने लगे तो पीछे से उक्त गाड़ी चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हमले में प्रिंस की एक टांग टूट गई, मोहित के सिर और बाजू में गंभीर चोटें आई हैं। इतना ही नहीं, मयंक को पैर और बाजू पर चोट लगी है।

टक्कर मारी तो कार का फटा टायर, मौके पर छोड़ भागे

हमलावरों ने जैसे ही कार से बाइक को टक्कर मारी तो कार का एक टायर फट गया। आरोपी कार चालक व उसका साथी कार मौके पर छोड़ फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से एक अंग्रेजी समेत 57 पेटी अवैध शराब की बरामद की। बराड़ा थाना पुलिस से जांच अधिकारी SI नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी गांव डुलियाणा निवासी विक्रांत राणा पुत्र जय वीर के खिलाफ धारा 307 और 34 के तहत केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।