पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Ambala's BJP MLA Aseem Goyal Has Increased Security In The Midst Of The Growing Controversy, The Police Will Be Guarding The MLA's Residence.

अंबाला MLA असीम गोयल की सुरक्षा बढ़ी:आवास पर पुलिस का पहरा; सिख समुदाय कर रहा विरोध; हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ का मामला

अंबाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक असीम गोयल। - Money Bhaskar
विधायक असीम गोयल।

हरियाणा की अंबाला सिटी से BJP विधायक असीम गोयल की सुरक्षा बढ़ दी गई है। उनके आवास पर अब पुलिस का कड़ा पहरा है। क्योंकि हिंदू राष्ट्र बनाने की उनके द्वारा ली गई शपथ और कार्यक्रमों में दिए बयान के बाद सिख व अन्य समुदाय उनका विरोध कर रहे हैं। बढ़ते विरोध ने पुलिस प्रशासन की मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं।

इसलिए सुरक्षा के लिहाज से विधायक असीम गोयल के आवास पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। विवादों में रहने के चलते विधायक को धमकी भरे पत्र भी मिल चुके हैं। ऐसे में पुलिस विधायक की सुरक्षा के साथ रिस्क नहीं लेना चाहती। यही वजह है कि विधायक के घर के आसपास कड़े सुरक्षा प्रबंध कर दिए गए हैं।

18 अप्रैल को मिली थी मारने की धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक, 18 अप्रैल को एक मुस्लिम संगठन की ओर से विधायक असीम गोयल को मारने की धमकी दी गई थी। धमकी भरे खत में विधायक को मुस्लिम विरोधी बताया गया है। धमकी दी गई थी कि असीम गोयल को 28 अप्रैल तक उड़ा दिया जाएगा। पुलिस ने धमकी भरे पत्र के आधार पर FIR दर्ज करके जांच शुरू की थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

विधायक असीम गोयल के आवास पर तैनात पुलिस।
विधायक असीम गोयल के आवास पर तैनात पुलिस।

तीन दिन पहले विधायक के होर्डिंग पर लिखे थे अपशब्द

उद्यम सिंह चौक के पास बने क्यू शेल्टर पर लगे BJP विधायक असीम गोयल के होर्डिंग पर किसी ने अभद्र टिप्पणी लिख दी थी। सेक्टर-9 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी, लेकिन पुलिस इस मामले में भी आरोपी कोई सुराग नहीं लगा पाई।

विधायक के आवास पर पुलिस का पहरा

विवाद शांत न होने तक विधायक असीम गोयल के आवास पर पुलिस का पहरा रहेगा। क्योंकि सोमवार को भी विभिन्न समुदायों ने शहर में रोष मार्च निकाला था। इस लिहाज से पुलिस की चार कंपनी विधायक के आवास पर तैनात की गई है। पुलिस कर्मचारी 24 घंटे निगरानी रखे हुए हैं।

खबरें और भी हैं...