पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Accused Of Supplying Intoxicating Capsules And Medicines Arrested During Interrogation, Accused Jai Karan Exposed Surendra's Name; The Police Caught

अंबाला में नशे का स्पलायर गिरफ्तार:रिमांड के दौरान जयकरण ने उगला था सुरेद्र का नाम, निशानदेही पर पुलिस ने दबोचा

अंबाला7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस द्वारा काबू किया गया आरोपी सुरेंद्र कुमार। - Money Bhaskar
पुलिस द्वारा काबू किया गया आरोपी सुरेंद्र कुमार।

हरियाणा के अंबाला जिले में नशीली दवाइयां सप्लाई करने वाले मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने काबू कर लिया है। आरोपी सुरेंद्र कुमार जिला यमुनानगर के गांव लाहड़पुर का रहने वाला है। गहनता से पूछताछ के लिए आरोपी को 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है। नशीली दवाइयों की सप्लाई करने वालों के तार कहां तक जुड़े हुए हैं, इसका पता लगाने के लिए पुलिस पूछताछ जारी है।

रिमांड के दौरान जयकरण ने लिया था नाम

शहजादपुर क्षेत्र से 3 दिन पहले 648 कैप्सूल और 2535 नशीली गोलियों के साथ काबू किए गए आरोपी जयकरण का 5 दिन का पुलिस रिमांड पर चल रहा है। रिमांड के दौरान आरोपी ने गांव लाहड़पुर निवासी सुरेंद्र कुमार का नाम उजागर किया था। आरोपी ने बताया कि वह सुरेंद्र कुमार से ही नशीली दवाइयां खरीदता था। इस आधार पर पुलिस ने सुरेंद्र कुमार को भी गिरफ्तार करके रिमांड पर लिया है।

सख्ती से पूछताछ कर रही पुलिस

शहजादपुर थाना प्रभारी IPS मयंक मिश्रा का कहना है कि नशे के धंधे में संलिप्त 2 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। दोनों को रिमांड पर लेकर पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है। उम्मीद है कि इस मामले में अन्य कई तस्करों की गिरफ्तारी होगी।