पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:पानीपत से कुल्फी खाने रेंज रोवर में निकली 2 युवतियों ने जूस पी रहे दंपती की कार को उड़ाया

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीटी राेड पर माेहड़ा मंडी के सामने हादसे में क्षतिग्रस्त रेंज रोवर। - Money Bhaskar
जीटी राेड पर माेहड़ा मंडी के सामने हादसे में क्षतिग्रस्त रेंज रोवर।

पानीपत के हुडा सेक्टर-12 से कुल्फी खाने रेंज रोवर कार निकली दो युवतियों ने अम्बाला कैंट में मोहड़ा अनाज मंडी के पास जीटी रोड किनारे पर खड़ी एक दूसरी कार को टककर मार दी। हादसे में दूसरी कार में सवार सॉफ्टवेयर इंजीनियर मोहित शर्मा की मौत हो गई। वहीं, उनकी पत्नी दीप्ति शर्मा, 2 बेटियां 9 महीने की आशमी व 8 साल की आराेही घायल हाे गईं। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दूसरी कार पीछे से पूरी तरह पिचक गई। माेहित शर्मा की घायल पत्नी दीप्ति शर्मा ने बताया कि जनवरी में उन्होंने दिल्ली में फ्लैट लिया था और स्कूल से उनकी बड़ी बेटी आरोही की छुट्टियां हुई हैं।

उनके पति मोहित गुड़गांव में आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे और कोविड-19 के चलते घर से ही नाैकरी कर रहे थे। दीप्ति ने बताया कि पति माेहित मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में गांव राजपुरा के रहने वाले हैं और दोपहर ढाई बजे उत्तम नगर फ्लैट से अपनी कार में सवार होकर पालमपुर के लिए निकले थे। जैसे ही शाम को अम्बाला पहुंचे तो जीटी रोड के किनारे जूस पीने के लिए कार को साइड में रोका था।

कुछ ही मिनट बाद तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में मोहित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 बेटियों के साथ दीप्ति घायल हो गईं। मोहित परिवार में अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। मोहित की एक बहन हैं जो शादीशुदा है। डीएसपी जोगिंद्र सिंह ने कहा कि दोनों युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है और गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मृतक शर्मा का फाइल फोटो।
मृतक शर्मा का फाइल फोटो।

बेटी की छुट्टियां मनाने पालमपुर अपने माता-पिता के घर जा रहे थे इंजीनियर मोहित शर्मा

रात को जीरकपुर में बहन के घर रुकना था
नरेंद्र शर्मा ने बताया कि वह जीरकपुर के रहने वाले हैं और उनकी लुधियाना में सोडा मशीन बनाने की फैक्टरी है। मोहित उसका साडू था। दिल्ली से चलने से पहले बात हुई तो उन्होंने बताया था कि रात को जीरकपुर में रुकेंगे और सुबह पालमपुर के लिए रवाना होंगे। लेकिन रास्ते में हादसा हुआ ताे वह अम्बाला पहुंचे। सिविल अस्पताल में डीएसपी जोगिंद्र सिंह के सामने नरेंद्र सिंह ने कहा कि दोनों युवतियों ने नशा किया था और हाईप्रोफाइल परिवार से संबंध रखती हैं, इसलिए कहीं न कहीं पुलिस दबाव में है।

इस पर डीएसपी ने नरेंद्र से कहा कि पुलिस पर कोई दबाव नहीं है। युवतियों का मेडिकल कराया है। कानून के मुताबिक उनकी गिरफ्तारी होगी। जब डीएसपी से पूछा कि किन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है तो डीएसपी ने कहा कि पुलिस प्रवक्ता इसकी जानकारी देंगे।

रेंज रोवर की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि हादसे के बाद दूसरी कार से 9 माह की आशमी उछल कर सड़क पर जा गिरी

कैंट सिविल अस्पताल में भर्ती 8 साल की आरोही।
कैंट सिविल अस्पताल में भर्ती 8 साल की आरोही।

युवतियों की रेंज रोवर की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि टक्कर लगने से दूसरी कार पीछे से पूरी पिचक गई। हादसे में मोहित शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी दीप्ति शर्मा दोनों बेटियों के साथ घायल हैं। 8 वर्षीय आरोही की आंख व सिर पर चोट आई है, इसलिए उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

कैंट सिविल अस्पताल में भर्ती 9 महीने की आशमी।
कैंट सिविल अस्पताल में भर्ती 9 महीने की आशमी।

अस्पताल में पुलिस व परिजनों के बीच नोकझोंक

कैंट सिविल अस्पताल में लड़कियों के पिता से बहस करती महिला।
कैंट सिविल अस्पताल में लड़कियों के पिता से बहस करती महिला।

अस्पताल में शनिवार शाम परिजनों व पुलिस के बीच काफी नाेकझाेंक हुई। मोहित के परिजन चाहते थे कि पुलिस कार्रवाई उनके सामने हो, लेकिन पुलिस ने आॅपरेशन थियेटर में नहीं जाने दिया। पुलिस का कहना था कि आरोपी युवतियों का मेडिकल हो रहा है। परिजनों ने सवाल उठाया कि युवतियों के पिता व 1 युवक को अंदर क्यों जाने दिया। पुलिस का कहना था कि वे उनके साथ रुक सकते हैं। पानीपत से आम आदमी पार्टी की जिलाध्यक्ष रितु अरोड़ा ने भी पुलिस से कहा कि पुलिस कार्रवाई व मेडिकल में भेदभाव नहीं होना चाहिए। रितु ने जब पुलिस से युवतियों का पता पूछा तो पुलिस ने कहा कि आपको बाद में बता दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...