पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाइक को टक्कर मारने का मामला:शराब से लदी कार का नंबर नोट किया तो बाइक को मारी टक्कर, केस दर्ज

बराड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बराड़ा में बाइक सवार युवकों ने जब रेलवे पुल पर खड़ी शराब से लदी कार का नंबर नोट किया तो कार सवार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार 3 युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गए अाैर कार सवार फरार हो गए। घायलाें काे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बराड़ा की योगी बस्ती निवासी नीटू की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

नीटू ने पुलिस काे शिकायत दी कि शनिवार रात काे बराड़ा के कृष्णा पैलेस में उनके गुरु का सत्संग था। सत्संग सुनकर वे लौट रहे थे। वह ट्रॉली पर सवार थे व उसका बेटा प्रिंस, भतीजा मोहित व छोटा भाई मयंक बाइक पर थे। उन्होंने बताया कि जैसे ही वे अधोया चौक से पुल पर चढ़ने लगे तो पुल के ऊपर एक कार खड़ी थी। कार में 2 लोग बैठे थे।

शिकायतकर्ता के अनुसार उसके बेटे प्रिंस ने देखा कि कार में शराब की कई पेटियां लदी थी। जिस पर उसने कार का नंबर नोट कर लिया और बाइक पर चल दिए। नीटू ने बताया कि कार सवारों ने नंबर नोट करते हुए उन्हें देख लिया और उनका पीछा किया। जैसे ही बाइक सवार पुल से उतरकर बराड़ा की ओर मुड़ने लगे तो कार ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिस कारण बाइक पर बैठे तीनों युवक गिरकर घायल हो गए। उन्हाेंने बताया कि कार चालक का नाम उन्हें विक्रांत राणा पता चला है अाैर उन्होंने जान से मारने की नीयत से बाइक को टक्कर मारी है। पुलिस ने धारा 307 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...