पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू की:अलथाण गार्डन के पास से 8 व 4 साल के बहन-भाई लापता

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
8 साल की बच्ची और उसके 4 साल के भाई के लापता होने के मामले में पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज किया है - Money Bhaskar
8 साल की बच्ची और उसके 4 साल के भाई के लापता होने के मामले में पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज किया है

अलथाण गार्डन के पास हलपतिवास में रहने वाले श्रमजीवी परिवार की 8 साल की बच्ची और उसका 4 साल का भाई बीती रात घर के पास खेलते समय लापता हो गए। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरू की है। खटोदरा पुलिस सूत्रों के मुताबिक अलथाण गार्डन के पास हलपतिवास कालूभाई के घर में पत्नी सीतादेवी, दो बेटियों और तीन बेटों के साथ रहने वाले 39 वर्षीय आकाश सिंह कालू सिंह भटार चार रास्ता के पास श्री गणेश भोजनालय में काम करता है।

रविवार को छुट्टी होने के चलते कालू सिंह वेसू में रहने वाले अपने भाई मनोज से मिलने गया था। शाम छह बजे वहां से लौटने के बाद रात साढ़े आठ बजे परिवार के साथ भोजन कर पत्नी के साथ बैठा था, उसी समय सबसे बड़ी बेटी रिशु (उम्र 8) और बेटा रवि (उम्र 4) घर के आंगन में खेल रहे थे। रात 9 बजे कालू सिंह दोनों बच्चों को लेने बाहर गया।

लेकिन दोनों बच्चे कहीं भी नहीं दिखाई दे रहे थे। इसलिए उन्होंने मोहल्ले में और परिचितों के घर जाकर उन्हें खाेजना शुरू किया। लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चला। इसके बाद कालू सिंह ने खटोदरा पुलिस को उनके लापता होने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने तुरंत बच्चों के अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...