पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %
  • Business News
  • Local
  • Gujarat
  • Youth Killed By Ax With 5 Blows In 10 Seconds, Attacked Due To Quarrel With Mother And Sister In Village

वापी में मर्डर:कुल्हाड़ी से 10 सेकंड में 5 वार करके युवक की हत्या, गांव में मां और बहन के साथ हुए झगड़े की रंजिश में हमला

वापी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए आरोपी। - Money Bhaskar
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए आरोपी।

डुंगरा के हरिया पार्क के सामने बिल्डिंग में रहने वाला इंतजार शेख उर्फ सलमान (32) जीआईडीसी के ट्रांसपोर्ट में गाड़ी लगवाने का कारोबार करता था। शनिवार शाम को जनता होटल के पास बोस्टन चाय की दुकान पर आया था। वह दुकान से चाय लेकर बाहर आ रहा था, तभी एक युवक ने कुल्हाड़ी से मार दिया। इंतजार लहूलुहान होकर वहीं ढेर हो गया। आरोपी कुल्हाडी से पांच वार करके फरार हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घायल को रेम्बो अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

जीआईडीसी थाने के इंस्पेक्टर वीजी भरवाड़ टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। एसओजी, एलसीबी और डीएसपी कार्यालय की टीम भी आ गई। मृतक के बड़े भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। भाई ने बताया कि सलमान गांव (उत्तर प्रदेश) गया था तो पारिवारिक बहन और उसकी बेटी से झगड़ा हो गया था। इसी रंजिश में बहनोई और उसके दो बेटों ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बाइक से आ रहे आरोपियों ने रास्ते में धमकी दी थी
बड़े भाई उस्मान अली उर्फ जुम्मन अजमल शेख ने बताया कि सलमान परिवार के साथ सॉलिटर बिल्डिंग में रहता था। मैं शनिवार को कार लेकर वीआईए की ओर आ रहा था, तभी सिल्वर लीफ होटल के पास शबनम का बेटा महम्मद सईद उर्फ इफ्तीखार महमद अनवर शेख और उसका छोटा भाई (निवासी- चणोद कॉलोनी, काली माता मंदिर के पीछे, मूल निवासी- गांव हतीनसी, थाना केसरगंज, जिला बहराइज, उत्तर प्रदेश) बाइक पर आ रहे थे और रास्ते में रोककर कहने लगे- तेरे भाई सलमान ने मेरी अम्मी और बहन के साथ गांव में झगड़ा किया है।
आज तेरे भाई को मार डालेंगे। इतना कहने के बाद दोनों चले गए। मैं द्वारकेश होटल के सामने अपनी कार खड़ी करके पैदल फूड इन होटल की ओर जा रहा था, तभी शाम 5.10 बजे महम्मद अनवर महम्मद इब्राहिम शेख उसके बेटे महम्मद सईद उर्फ इफ्तीखार और बालकिशोर भाग रहे थे। महम्मद सईद के हाथ में कुल्हाड़ी थी। मैं बोस्टन टी पार्टी के पास पहुंचा तो भीड़ लगी थी। मेरा भाई सलमान लहूलुहान पड़ा था। उसे रेम्बो अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने महम्मद अनवर (60) को गिरफ्तार किया है।

ग्राहकों के सामने सिर में 3 और पैर में 2 वार किए
बोस्टन टी पार्टी दुकान के सामने सलमान चाय पी रहा था, तभी महम्मद सईद ने ग्राहकों की भीड़ में कुल्हाड़ी से उसके सिर में 3 और पैर में 2 वार करके फरार हो गया। आरोपी सीसीटीवी फुटेज में हाथ में कुल्हाड़ी लेकर दुकान में जाता हुआ दिखाई दे रहा है। सिर में कुल्हाड़ी लगते ही सलमान नीचे गिर गया था। सलमान का 24 नवंबर को गांव में पड़ोसी से झगड़ा हुआ था।

खबरें और भी हैं...