पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Gujarat
  • To Kill The Groom's Sister in law, The Lover Had Sent A Bomb In The Teddy Bear, Mistakenly Reached The Groom

गुजरात टैडी बियर ब्लास्ट:प्रेमी ने दूल्हे की साली को मारने टैडी बियर में बम लगाकर भेजा था, भूल से दूल्हे तक पहुंच गया गिफ्ट

नवसारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवसारी जिले के मींढावारी में शादी में गिफ्ट में मिले टैडी बियर ब्लास्ट केस में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने मामले को दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या की साजिश का मामला मानते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। ब्लास्ट में बुरी तरह घायल हुए दूल्हे के ससुर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि यह टैडी बियर उनकी बड़ी बेटी के प्रेमी ने भेजा था; क्योंकि वह उसकी और उसकी बेटी की हत्या करना चाहता था, लेकिन, गलती से यह गिफ्ट नवविवाहित छोटी बेटी के ससुराल पहुंच गया, जहां उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

12 मई को मींठावारी में हुई थी लतेश की शादी।
12 मई को मींठावारी में हुई थी लतेश की शादी।

टैडी बेयर में तार लगाते ही धमाका
मींढावारी में बीते 12 मई को शादी के दौरान मेहमानों ने उपहार भेंट किए थे। शादी के पांच दिनों बाद, यानी की बीते मंगलवार को लतेश गावित घर में फुर्सत के पलों में इन्हीं गिफ्ट को एक-एक कर देख रहा था। इसी बीच उसने इलेक्ट्रॉनिक टैडी बियर देखा तो उसे देखने के लिए अपने 3 साल के भतीजे को भी पास बुला लिया था।

इसके बाद उसे चालू करने के लिए प्लग लगाया और तभी उसमें जोरदार धमाका हो गया। विस्फोट इतनी तेज था कि उसकी आवाज दूर तक सुनाई दी। धमाके की आवाज सुनते ही परिवार के लोग कमरे की तरह दौड़े तो लतेश और उसका भतीजा लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े थे। लतेश के बायें हाथ की कलाई कटकर अलग पड़ी थी। वहीं, भतीजे के शरीर से भी खून बह रहा था।

शादी में मिले गिफ्ट, जिन्हें बारी-बारी से लतेश देख रहा था।
शादी में मिले गिफ्ट, जिन्हें बारी-बारी से लतेश देख रहा था।

दोनों आंखें पूरी तरह से डैमेज हुईं
विस्फोट की तीव्रता की भयावहता का अंदाज इससे लगाया जा सकता है कि युवक लतेश की आंखें पूरी तरह से डैमेज हो गई हैं। उसके बाएं हाथ की कलाई हाथ से अलग हो गई और सीना भी झुलस गया। इलाज के लिए घायल को नवसारी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही दूल्हे के जख्मी भतीजे जियास पंकज का भी एक अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।

लतेश का भतीजा भी हादसे का शिकार हो गया।
लतेश का भतीजा भी हादसे का शिकार हो गया।

आशा वर्कर के हाथों भिजवाया था गिफ्ट
परिवार वालों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। लतेश के ससुर हरीश भाई के मुताबिक शादी से पहले उनकी बेटी का राजू धनसुख पटेल नाम का युवक पीछा करता था। यह टैडी बियर उसने ही गांव की एक आशा वर्कर के हाथों भिजवाया था। दरअसल उस वक्त भीड़ की वजह से किसी ने उस गिफ्ट को भिजवाने वाले पर ध्यान नहीं दिया था, लेकिन अब सबको इस घटना के पीछे बड़ी साजिश नजर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार आशा वर्कर की पहचान कर ली गई है।

लतेश के ससुर ने आरोपी राजेश के खिलाफ दर्ज करवाई है शिकायत।
लतेश के ससुर ने आरोपी राजेश के खिलाफ दर्ज करवाई है शिकायत।

दूल्हे की साली के साथ लिव-इन में रहता था आरोपी
मामले में पुलिस ने जानकारी दी कि है जिस लड़की की शादी हुई। उसकी शादी-शुदा बड़ी बहन और उसकी बच्ची को मारने के लिए उसके प्रेमी ने टैडी बियर में डिटोनेटर और जिलेटिन की छड़ी डाल दी थी। इसके लिए पुलिस ने राजेश पटेल और उनके साथी मनोज पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। विवाहित राजेश और नवविवाहिता की बड़ी बहन 7 साल से लीव-इन में थी और इस रिश्ते में उसकी एक 6 साल की बेटी भी थी। राजेश ने दोनों को मारने के लिए यह मौत का गिफ्ट भेजा था।