पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

21 साल बाद गिरफ्तार:सूरत में तलवार से युवक का सिर काटने वाला अरेस्ट, सिर और धड़ अलग-अलग जगह फेंक दिया था

सूरत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हुलिया और जगह-जगह बदल-बदलकर रह रहा था। - Money Bhaskar
हुलिया और जगह-जगह बदल-बदलकर रह रहा था।

सूरत के पांडेसरा इलाके में 21 साल पहले एक युवक की नृशंस हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने तलवार और कुल्हाड़ी से युवक का सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया था। इसके बाद सिर और धड़ को अलग-अलग जगह फेंककर फरार हो गए थे। बहुचर्चित हत्याकांड में सचिन पुलिस ने 21 साल बाद हत्यारे को गिरफ्तार किया है।

दोस्तों के साथ किया था युवक पर हमला
जानकारी के अनुसार पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर जयराम उर्फ जय पंचू बहेरा (निवासी- काना मारवाड़ी की चाल, विश्कर्मा सोसाइटी, कामरेज) को सचिन जीआईडीसी में स्थित शिवांजलि सोसाइटी के नाके से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित ने 21 साल पहले अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक की पिटाई करके अधमरा कर दिया थ। उसके साथी सीमांचल नंदू डाकवा और श्रीराम उदय दलाई ने युवक की पीठ पर तलवार से हमला किया था।

हुलिया और जगह-जगह बदल-बदलकर रह रहा था
सुरेश पात्रा और शंकर बहेरा ने लाठी से पिटाई की थी। जयराम उर्फ जय और विष्णु ने तलवार और कुल्हाड़ी से युवक का सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया था। इसके बाद सिर और धड़ को अलग-अलग जगह फेंककर फरार हो गए थे। अन्य आरोपी अरेस्ट हो गए थे, लेकिन आरोपित जयराम 21 साल से हुलिया और जगह बदल-बदलकर रह रहा था। आरोपित के बारे में पुख्ता सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...