पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Gujarat
  • Parivartan Yatra Started From 5 Places Of The State Including Dandi, Claims To Prepare 10 Lakh Public Opinion

'आप' का मिशन गुजरात:दांडी सहित प्रदेश के 5 स्थानों से की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत, 10 लाख जनमत तैयार करने का दावा

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आम आदमी पार्टी ने दांडी सहित प्रदेश के 6 स्थानों से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की है। - Money Bhaskar
आम आदमी पार्टी ने दांडी सहित प्रदेश के 6 स्थानों से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की है।

आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने दांडी सहित प्रदेश के 6 स्थानों से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की। दांडी से आप के प्रदेश संगठन मंत्री रामधडुक, संगठन महामंत्री मनोज सोरठिया, राकेश हिरपरा ने परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की। मनोज सोरठिया ने बताया कि परिवर्तन यात्रा के दौरान 10 लाख लोगों का जनमत तैयार करेंगे।

वसावा की रथयात्रा को नहीं मिली परमिशन
इस मौके पर आप नेता इसुदान गढ़वी ने भगवान द्वारकाधीश के दर्शन किए। उन्होंने कहा कि हस्तिनापुर में कौरव जनता को पीड़ा दे रहे थे। तब भगवान सत्य को विजयी बनाया। इसी प्रार्थना के साथ हमने परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की है। भारतीय आदिवासी पार्टी के नेता महेश वसावा और अर्जुन रथवा की अगुवाई में भी यात्रा निकली। यह यात्रा आदिवासी बहुल इलाके से गुजरनी थी, लेकिन इसे जिला प्रशासन की अनुमति नहीं मिली।

राजकोट के वरिष्ठ पत्रकार जगदीश मेहता का कहना है कि आप का लक्ष्य 20 दिन में 182 विधानसभा सीटों को कवर करना है। मेहता ने कहा कि अगर आप इस लक्ष्य को हासिल भी कर लेता है तो उसके समक्ष मुख्य चुनौती यह रहेगी कि उसका संदेश मतदाताओं के दिमाग में रह पाए और वह भारतीय जनता पार्टी की जनशक्ति से मुकाबला कर पाए।

केजरीवाल भी गुजरात आएंगे
परिवर्तन यात्रा के अंत में अरविंद केजरीवाल भी गुजरात आएंगे और बड़े कार्यक्रम भी आयोजित होंगे। गुजरात सरकार द्वारा बिजली में 20 फीसदी के दाम बढ़ोत्तरी के मामले में ईसुदान गढ़वी ने बताया कि इसके चलते 1.30 करोड़ लोगों पर असर होगा। भाजपा दाम बढ़ोत्तरी वापस नहीं लेती है तो इसके लिए हम सड़क पर उतरेंगे।

खबरें और भी हैं...