पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

पलवल में हाईवे पर नकाबपोशों ने की युवक की हत्या:वृंदावन से गुरुग्राम लौटते समय रास्ते में खराब हुई बाइक, तभी आ धमके बदमाश, बैग को लेकर हुई छीनाझपटी में लुटेरों ने मारी गोली

पलवल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक नीतिन की फाइल फोटो। - Money Bhaskar
मृतक नीतिन की फाइल फोटो।

पलवल में एनएच-19 पर आल्हापुर फ्लाईओवर के पास लूटपाट करने का विरोध करने पर बाइक सवार नकाबपोशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। सिटी थाना पुलिस ने मृतक के साथी की शिकायत पर अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजपुर खुर्द छतरपुर न्यू दिल्ली निवासी गोविंद ने बताया कि वह गुरुग्राम स्थित निजी कंपनी में नौकरी करता है। उसी कंपनी में उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में वृंदावन के हाउस गोवलली पूरम का निवासी नीतिन पुत्र वेदप्रकाश भी नौकरी करता था। 8 अक्टूबर को दोनों बुलेट बाइक पर सवार होकर वृंदावन गए थे। 9 अक्टूबर को जब वे वापस गुरुग्राम आ रहे थे, तो रात करीब साढ़े 10 बजे एनएच-19 पर आल्हापुर फ्लाईओवर के पार पहुंचते ही अचानक बाइक बंद हो गई। बाइक को सड़क किनारे खड़ा चेक करने लगे।

घटना की जानकारी देता गोविंद।
घटना की जानकारी देता गोविंद।

इसी दौरान एक बाइक पर 3 नकाबपोश युवक आए और आते ही कहा कि जो कुछ भी तुम्हारे पास है, उसे निकाल दो। पीड़ित ने कहा कि आप सभी रुपए ले लो और हमारे बैग दे दो, जिसमे कपड़े व कुछ जरुरी कागजात है। उसी दौरान नकाबपोश युवक नीतिन से उसका बैग छीनने लगे। नीतिन ने बैग छीनने का विरोध किया तो उक्त युवकों ने उसकी छाती में गोली मार दी और 2 बैग लूटकर बल्लभगढ़ की तरफ फरार हो गए। गोली लगने से नीतिन की मौके पर ही मौत हो गई।

भवनकुंड चौकी इंचार्ज एसआई विनोद देशवाल ने बताया कि सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। मृतक के साथी गोविंद की शिकायत पर अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...