पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रायपुर की गर्ल्स फाइट का सच:जिम की ट्रेनर ने क्लाइंट को पीटा, युवती बोली वो मारती रही जिम वालों ने कुछ नहीं किया

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस झगड़े का वीडियो हो गया था वायरल। - Money Bhaskar
इस झगड़े का वीडियो हो गया था वायरल।

रायपुर के सुभाष स्टेडियम में हुई मारपीट मामले में नया मोड़ आया है। कुछ दिन पहले वायरल हुए वीडियो में मारपीट की शिकार युवती ने झगड़े की वजह बताई है। युवती का कहना है कि वो जिम की ट्रेनर की सहेली है। जिम में परिवार की बातों को लेकर लड़कियों में झगड़ा हुआ और बात मारपीट पर पहुंच गई। कुछ लोगों ने झगड़े का वीडियो युवती को बदनाम करने की नीयत से सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया

युवती ने बताया कि इस झगड़े को किसी ने जानबूझकर लव अफेयर से जोड़ दिया गया। ये तथ्य सही नहीं है। युवती ने बताया कि 18 मई को जिम में दो महिला ट्रेनर्स के बीच विवाद हुआ था। इस झगड़े के बाद विवाद को सुलझाने सभी जिम के ऊपर छत पर गए। यहां सुभाष स्टेडियम की ऑडियंस गैलेरी है। परिवार की बात को लेकर युवतियां झगड़ने लगीं इसी बीच किसी ने वीडियो वायरल कर दिया।

जिम की ट्रेनर की मारपीट की शिकार लड़की इसके बाद कोतवाली थाने पहुंची। मामला आगे बढ़ता देख जिम की ट्रेनर ने युवती से माफी मांग ली। युवती ने कहा कि जिम की क्लाइंट होने के बाद भी उस पर ट्रेनर ने मामूली झगड़े में इस तरह से हमला किया, मगर जिम के संचालकों ने ट्रेनर पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिम के संचालकों से इस मामले में युवती ने ट्रेनर के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।