पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेस नेता उलझा वेटर के साथ VIDEO:डॉन अबू सलेम के नाम पर झगड़ा, पुलिस ने आकर किया बीच-बचाव

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस नेता अमित जांगड़े। - Money Bhaskar
कांग्रेस नेता अमित जांगड़े।

रायपुर के एक जनपद सदस्य कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल हो रहा है। एक रेस्टोरेंट के बाहर कांग्रेस नेता, एक महिला, कुछ युवक और पुलिसकर्मियों के बीच बवाल होता दिख रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा युवक अमित जांगड़े है। अमित कांग्रेस पार्टी से जुड़ा है। इसके बाद कुछ और युवक दिख रहे हैं, वीडियो में दावा किया जा रहा है कि अमित और इसके साथी शराब के नशे में बवाल कर रहे हैं। इस वजह से पुलिस भी बुलानी पड़ गई।

विवाद के दौरान अमित जांगड़े।
विवाद के दौरान अमित जांगड़े।

दैनिक भास्कर की पड़ताल में साफ हुआ कि ये वीडियो दो दिन पुराना यानी की 23 जून की रात का है। कांग्रेस नेता अमित जांगड़े अपने कुछ साथियों के साथ पचपेड़ी नाका वाली सड़क पर अशोका बिरयानी नाम के रेस्टोरेंट में गए। यहीं स्टाफ के साथ उसका विवाद हो गया। रेस्टोरेंट के लोग और अमित के साथी भिड़े। कुछ देर में पुलिस भी पहुंची। एक शख्स ने इस घटना को मोबाइल के कैमरे पर रिकॉर्ड कर लिया। अमित ने अपना परिचय कांग्रेस नेता के तौर पर दिया। इनकी गाड़ी पर जिला युवा कांग्रेस महासचिव और धरसींवा जनपद सदस्य की नेम प्लेट लगी मिली।

महिला भी बहस करती दिखी।
महिला भी बहस करती दिखी।

इस वजह से विवाद
वीडियो में दिख रहे विवाद की वजह खुद अमित ने दैनिक भास्कर को बताई। अमित ने बताया कि मैं रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था। वहां वेटर से हमने पूछा कि यार तुम्हारा नाम क्या है, पलट कर वेटर ने कह दिया मैं डॉन अबू सलेम का भाई हूं। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। डॉन अबू सलेम का नाम आया तो अमित ने अपना परिचय दिया। करीब 30 से 45 मिनट तक चले विवाद के बाद वहीं मामला ठंडा पड़ गया। अमित ने बताया कि यूं ही डॉन अबू सलेम का नाम लेकर बहसबाजी की गई, विवाद तब वहीं शांत हो गया था। हम वहां से चले गए थे।