पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दोस्तों ने शराब पिलाई और मार डाला:पहचान ना हो, इसलिए पत्थर से कुचलकर बिगाड़ा चेहरा; पकड़े गए तो बोले-छोटी-छोटी बातों पर करता था झगड़ा

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीते 15 जून को हुए एक कत्ल का खुलासा हुआ है। इस मामले में रायपुर पुलिस ने 19 और 28 साल के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों ने ही मिलकर अपने दोस्त की हत्या की। पूरे कांड का राज एक टैटू ने खोल कर रख दिया।

मामला रायपुर शहर के वीआईपी स्टेट कॉलोनी से जुड़ा हुआ है । इस कॉलोनी के एक खाली प्लाट पर 20-25 साल के युवक की लाश पुलिस को मिली थी। पिछले 10 दिनों से इस हत्याकांड की जांच जारी थी और अब पुलिस के हाथ कातिलों तक पहुंच गए हैं। पुलिस ने इस मामले में 19 साल के राहुल बघेल और 28 साल के गोलू नागेश उर्फ जॉन को गिरफ्तार किया है। इन्होंने ही अपने दोस्त सागर दीप की हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में इनका साथ देने वाले सूदन उर्फ सन्नाटा और दीपक जोगी नाम के युवक फरार है।

पुलिस को जब सागर दीप की लाश मिली तब पत्थर से कुचलकर उसका चेहरा बिगाड़ दिया गया था, ताकि पहचान ना हो सके सागर दीप के हाथ में एक टैटू था जिस पर लिखा हुआ था खूब-एस। वीआईपी स्टेट कॉलोनी के आसपास की बस्ती में पुलिस ने टैटू की तस्वीर दिखाकर मृतक की पहचान करने की कोशिश की। टैटू के जरिए मृतक के परिजनों ने उसे पहचान लिया पुलिस को यह भी पता चला कि 14 तारीख की शाम सागर दीप को राहुल, गोलू ,दीपक जोगी और सूदन उर्फ सन्नाटा के साथ देखा गया था।

इन युवकों ने दिया कत्ल की घटना को अंजाम
इन युवकों ने दिया कत्ल की घटना को अंजाम

इसके बाद पुलिस की टीम इन लड़कों की तलाश में जुट गई ।कोई भी अपने घर पर नहीं मिला सभी फरार हो चुके थे। तभी पुलिस को जानकारी मिली कि राहुल और उसका साथी गोलू देवभोग में छुपे हुए हैं। पुलिस की टीम देवभोग रवाना हुई और वहां से दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

इस वजह से किया दोस्त का कत्ल

राहुल बघेल और गोलू नागेश ने बताया कि सागर दीप के साथ अक्सर छोटी मोटी बातों को लेकर झगड़ा हुआ करता था। पिछली बातों को लेकर सागर अक्सर गोलू नागेश और राहुल के साथ गाली गलौज भी किया करता था । इन्हीं बातों से तंग आकर इन लड़कों ने सागर दीप के मर्डर का प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक इन्होंने सागर को शराब पीने की दावत दी। वीआईपी स्टेट के खाली प्लाट पर ले जाकर बदमाशों ने सागर को खूब शराब पिलाई। जब सागर अपने घर की ओर लौटने लगा तब युवकों ने उसे दबोच लिया पत्थर और चाकू से उस पर कई वार किए चेहरा बिगाड़ दिया था कि उसकी पहचान ना हो सके और भाग गए थे।

खबरें और भी हैं...