पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

पुलिस के हाथ से निकल गया बदमाश:रायपुर कोर्ट में हत्या के आरोपी को पेशी के लिए लाया गया, टॉयलेट जाने के बहाने भागा

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरार आरोपी। - Money Bhaskar
फरार आरोपी।

रायपुर की पुलिस की आंखों में धूल झोककर एक बदमाश फरार हो गया। ये घटना गुरुवार शाम की है। अब तक इस मामले में बदमाश का कोई अता-पता नहीं है। दूसरी तरफ मुस्तैदी का दावा करने वाली पुलिस इस घटना के बाद हुई किरकिरी के बाद फौरन फरार आरोपी को ढूंढने का दावा कर रही है। इस मामले में पुलिस हिरासत से भागने का एक और केस आरोपी पर दर्ज किया गया है। पिछले कुछ दिनों से ये बदमाश हत्या के आरोप में रायपुर की सेंट्रल जेल में था।

कोर्ट में पुलिस की चौकी।
कोर्ट में पुलिस की चौकी।

कोर्ट कैंपस से फरार हुए बदमाश का नाम अनुपम झा है। 30 साल के अनुपम झा को मुजगहन थाने की पुलिस ने कुछ दिन पहले हत्या के एक मामले में पकड़ा था। इसी मामले की पेशी रायपुर की अदालत में जारी थी। गुरुवार को अनुपम को कोर्ट में पेश होने का निर्देश मिला था। जेल से पुलिस इसे हथकड़ियां लगाकर कोर्ट लेकर आई। पेशी से पहले अनुपम ने पुलिस से कहा कि उसे टॉयलेट जाना है। आरोपी के साथ पुलिस कॉन्स्टेबल रावेंद्र पटेल था। वो ही उसे टॉयलेट के पास ले गया। इसी दौरान पटेल के हाथ में मौजूद हथकड़ी का दूसरा हिस्सा छुड़ा कर अनुपम भाग गया।

पुलिस को चकमा देकर कोर्ट से भागा आरोपी:धीरे से हथकड़ी से हाथ को निकाला और भाग गया; चाकू के साथ हुआ था गिरफ्तार
भीड़ में हो गया गुम
कोर्ट कैंपस में पेशी के लिए आए अन्य लोगों की भीड़ में अनुपम खो गया। पुलिस उसे पूरे कैंपस में खोजती रही, मगर कहीं अनुपम नहीं मिला। अंदेशा जताया जा रहा है कि पूरी प्लानिंग के तहत बदमाश ने इस घटना को अंजाम दिया। अनुपम के बाएं हाथ में हथकड़ी लगी हुई है। कॉन्स्टेबल पटेल ने बताया कि अनुपम का रंग सावला कद 5.8 इंच, चेहरा गोल, नीले रंग की जीन्स, फुल स्लीव शर्ट पहने हुए है। फरार बदमाश मूलत: जिला वैशाली बिहार का रहने वाला है।

खबरें और भी हैं...