पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डिवाइडर से कार टकराई, युवक की मौत:गाड़ी में बैठी पत्नी और दो बच्चे हुए घायल, राहगीरों ने निकाला बाहर

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुर में शनिवार को सड़क हादसा हो गया। इस कार एक्सीडेंट में मौके पर ही एक शख्स की मौत हो गई। जब हादसा हुआ गाड़ी के अंदर उसकी पत्नी और दो बच्चे भी मौजूद थे। तीनों घायल हैं। इन्हें पुलिस और राहगीरों की मदद से अंबेडकर अस्पताल भेजा गया।

घटना मंदिर हसौद इलाके में हुई। ग्रामीण एसपी कीर्तन राठौर ने मीडिया को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ये एक्सीडेंट मयूर स्कूल के पास हुआ। पूरी रफ्तार में ये कार रायपुर की तरफ जा रही थी तभी डिवाइड से गाड़ी के सामने का हिस्सा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक का नाम चंद्रहास साहू था।

फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक चंद्रहास सिलतरा इलाके का रहने वाला था। पत्नी और दो बच्चों को अपनीे कार में लेकर आरंग गया हुआ था। चंद्रहास के कुछ परिजन आरंग में रहते हैं। आरंग में पारिवारिक कार्यक्रम होने की वजह से युवक वहां गया था। लौटते वक्त ये हादसा हुआ। अब चंद्रहास के रायपुर और आरंग में रहने वाले परिजनों से पुलिस संपर्क कर रही है। घायल अवस्था में उसकी पत्नी और बच्चों का इलाज जारी है। इन्हें सिर में चोटें आई हैं। फिलहाल ये खतरे से बाहर हैं।