पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59005.270.88 %
  • NIFTY175620.95 %
  • GOLD(MCX 10 GM)463320.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)602350.53 %

शातिर चोर का कारनामा:पहले दाेस्ती की फिर ड्राइविंग सीट पर जा बैठा और फर्नीचर से लोड ट्रक ले उड़ा चोर

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी। - Money Bhaskar
आरोपी।

पता ढूंढने में ड्राइवर की मदद का बहाना कर एक शातिर चोर करीब पांच लाख के फर्नीचर से लोड गाड़ी ही लेकर भाग गया। हालांकि पुलिस ने इस चोर को ट्रक का सौदा करने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। शातिर चोर ने संतोष यादव ने पहले ड्राइवर से दोस्ती की और बाद में उसका भरोसा जीत कर गाड़ी लेकर भाग गया।

ग्वालियर में रहने वाला ड्राइवर फेरन सिंह 22 जुलाई को नोएडा से ट्रक में 4.77 लाख का फर्नीचर लोड कर 26 जुलाई को रायपुर पहुंचा था। यहां हाइवे पर रिंग रोड नंबर 2 पर खाना खाने के लिए एक ढाबे में रुका। वहां एक और ट्रक ड्राइवर संतोष से बातों-बातों में ही उसकी दोस्ती हो गई। फेरन ने बताया कि उसे भनपुरी जाना है। इस पर दोस्ती करने वाले ड्राइवर ने कहा कि उसका ट्रक वही खड़ा है। वो उसे ले जाएगा। उसकी बातों में आकर फेरन ने उसे ड्राइवर सीट पर बिठा दिया। भनपुरी से कुछ ही दूरी पर लक्ष्मी ढाबे के पास फेरन ने कहा उसे पानी लेना है गाड़ी रोक दो।

चोर ड्राइवर संतोष ने ट्रक रोका तो फेरन सड़क पार कर पानी लेने चला गया। बस इसी मौके का फायदा उठाकर वो फर्नीचर सहित ट्रक लेकर भाग गया। बाद में ड्राइवर ने इसकी रिपोर्ट खमतराई थाने में दर्ज कराई। घटना के कुछ दिन बाद पुलिस को जानकारी मिली कि रिंग रोड गोंदवारा में एक व्यक्ति फर्नीचर से लदा ट्रक का सौदा कर रहा है। पुलिस ने मौके पर जाकर उसे पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं...