पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58649.681.76 %
  • NIFTY17469.751.71 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479790.62 %
  • SILVER(MCX 1 KG)612240.48 %

डॉ. रमन का प्रियंका गांधी से सवाल:पूर्व CM बोले- यूपी में मोबाइल बांटने का वादा, यहां स्मार्टफोन कबाड़, CG की बेटियों से छल क्यों?

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह- फाइल - Money Bhaskar
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह- फाइल

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को अपने कार्यकाल की वो योजना याद आ गई जिसमें प्रदेश के लगभग 2 लाख से अधिक लोगों को स्मार्ट फोन सरकार ने बांटे थे। बाद में कांग्रेस की सरकार आई, इस योजना को भ्रष्ट योजना बताकर बंद कर दिया। अब यूपी में चुनाव हैं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने वहां लड़कियों को मोबाइल बांटने का एलान किया है।

डॉ रमन का ट्ववीट।
डॉ रमन का ट्ववीट।

इसी वजह डॉ. रमन ने अब प्रियंका गांधी से सवाल किया है। अपने ट्वीट में डॉ रमन ने लिखा- छत्तीसगढ़ में महिलाओं और बेटियों को स्मार्ट फोन देने भाजपा ने स्काई योजना बनाई थी, जिसे कांग्रेस ने दुर्भावनावश बंद कर लाखों स्मार्टफोन कबाड़ में फेंक दिए। प्रियंका गांधी जी उत्तर प्रदेश में बेटियों को स्मार्ट फोन देने का वादा कर रही है। फिर छत्तीसगढ़ की बेटियों से छल क्यों?

प्रदेश कांग्रेस का जवाब
प्रदेश कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने इस ट्वीट पर जवाब देते खुद ट्वीट किया कि रमन सिंह जी आपने कमीशनखोरी भ्रष्टाचार की नीयत से स्काई योजना लागू की थी, जिसमें बांटे गए मोबाइल घटिया क्वालिटी के थे। आपने बच्चों को जो टेबलेट दिया वह कभी चले ही नहीं, नीयत का फर्क है। प्रियंका जी महिलाओं का सशक्त करना चाहती है। आप ने तो गरीबों के चावल तक में 36000 करोड़ गोल कर दिए।

खबरें और भी हैं...