पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी पर आंदोलन करेगी BJP:27 से 9 अगस्त तक हर दिन हर जिले में होगा विरोध, तेजस्वी सूर्या भी आएंगे

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ में भाजपा बेरोजगारी के मुद्दे को आने वाले चुनाव में बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी कर रही है। युवा मोर्चा के जरिए यूथ के बीच मौजूद इस मसले को सियासी तौर पर भुनाने की तैयारी है। अब आधिकारिक तौर पर एलान कर दिया गया है कि 27 जून से लेकर 9 अगस्त तक लगभग हर दिन पूरे प्रदेश बेरोजगारी पर विरोध प्रदर्शन होगा। BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या रायपुर आएंगे।

इस विरोध प्रदर्शन की कमान युवा मोर्चा के नेता संभालेंगे। शनिवार को इसी सिलसिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस ली गई। रायपुर के भाजपा दफ्तर में मीडिया को युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने बताया कि प्रदेश में बेरोजगारों को काम नहीं मिल रहा है। विधानसभा में कांग्रेस की पोल खुल चुकी है। अब हर शहर की हर गली में बेरोजगारी के मुद्दे पर हम पोल खोलेंगे। युवा मोर्चा 27 से 9 अगस्त के बीच कई तरह के कार्यक्रम करने जा रहा है।

इन तरीकों से होगा विरोध
27 जून से 30 जून तक प्रदेश के हर जिले में बैठकें होंगी । इसमें भाजपा के बड़े नेता शामिल होंगे। 1 जुलाई 5 जुलाई तक हर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेसी विधायकों का घेराव होगा। 6 से 9 जुलाई पोस्टर अभियाल चलेगा । हर इलाके में बेरोजगारी के पोस्टर लगेंगे।

10 से 15 जुलाई बेरोजगारी टेंट लगेगा। इसमें ऐसे युवाओं की जानकारी का एकत्रीकरण होगा जिन्हें रोजगार नहीं मिलेगा। बीजेपी इनसे बेरोजगारी फॉर्म भरवाएगी। 15 से 20 जुलाई विधानसभा स्तर पर विरोध प्रदर्शन पूरे प्रदेश में होगा। 23 से 28 जुलाई को प्रदेश के हर जिलों में प्रदर्शन की तैयारी है। इसके बाद 9 अगस्त को पूरे प्रदेश से बेरोजगार युवा, संविदा कर्मचारी और भाजपा के नेता रायपुर में जुटेंगे। बड़ा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस विरोध प्रदर्शन में भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी मौजूद रहेंगे।

खबरें और भी हैं...