पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टैंक में गिरा बच्चा, दोस्तों ने बचाया:20 फीट गहरे टैंक में गिरा 8 साल का बच्चा, 14 साल के लड़कों ने ब्रेसलेट-बैट से बाहर निकाला

रायपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुर के कमल विहार इलाके में रविवार को हादसे में एक बच्चे की जान बच गई। यहां सड़कों पर कई सीवरेज टैंक हैं। इस टैंक को ढंका नहीं गया है। सेक्टर 4 इलाके में क्रिकेट खेलते हुए एक बच्चा इस टैंक में जा गिरा। करीब 20 फीट गहरे इस टैंक में गंदा पानी भरा हुआ था, इसमें डूबने की वजह से कोई अनहोनी हो सकती थी। मगर पास में ही खेल रहे इस बच्चे के दोस्तों ने बहादुरी दिखाकर अपने साथी को बचा लिया।

इसमें गिरा था बच्चा।
इसमें गिरा था बच्चा।

संडे की सुबह लालपुर में रहने वाला आर्यन निषाद (8) अपने कुछ दोस्तों के साथ कमर विहार क्रिकेट खेलने पहुंचा था। गेंद के पीछे भागते-भागते उसका पांव सड़क पर खुले टैंक में चला गया। झटके से आर्यन सीवरेज में गिरा, अंदर की तरफ एक पाइप को पकड़कर आर्यन मदद के लिए चीखने लगा। उसके साथ क्रिकेट खेल रहे हिमांशु और कुंदन नायक (14) वहां पहुंचे।

ब्रेसलेट से की मदद
कुंदन ने बताया कि हिमांशु को अंदर फंसा देखकर उसने सड़क पर लेटकर अपना हाथ अंदर डाला। आर्यन ने कुंदर का ब्रेसलेट पकड़ लिया। जैसे-तैसे आर्यन कुछ देर लटका रहा। इसके बाद हिमांशु ने बैट आर्यन की ओर बढ़ाया, दोनों बच्चों ने मिलकर इसके बाद आर्यन को ऊपर खींचा और उसकी जान बचाई, कुछ देर बाद आस-पास के रहवासी भी यहां पहुंचे और बच्चों की सुध ली। आर्यन और किसी साथी को चोट नहीं आई, कुछ देर बाद ये सभी लालपुर अपने घर को लौट गए।