पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

CG-ओडिशा बॉर्डर पर फिर पकड़ाया गांजा:जगदलपुर में करने वाले थे तस्करी, ढाई लाख रुपए के माले के साथ 5 गिरफ्तार

जगदलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ढाई लाख रुपए के गांजा के साथ जगदलपुर पुलिस ने कुल 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है। - Money Bhaskar
ढाई लाख रुपए के गांजा के साथ जगदलपुर पुलिस ने कुल 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

छत्तीसगढ़ में बस्तर पुलिस को गांजा तस्करों के खिलाफ एक बार फिर सफलता मिली है। छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर और बीएस स्टैंड पर पुलिस ने नाकेबंदी लगा कर 51 किलो गांजा के साथ कुल 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के पास से बरामद किए गए गांजा की कीमत लगभग 2.55 लाख रूपए बताई जा रही है। 2 अलग-अलग जगहों से गांजा तस्करों पर कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया है। मामला नगरनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओडिशा से गांजा के छोटे-छोटे पैकेट में गांजा की तस्करी की जाएगी। मुखबिर की इसी सूचना के आधार पर नगरनार थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिन्हें बस स्टैंड भेजा गया था। जहां मुखबिर के बताए हुलिया के अनुसार जवान तलाशी ले रहे थे। इस दौरान बस स्टैंड से कुल 3 लोगों को पकड़ा गया। जिन्होंने अपना नाम मनोज विश्वास, कुलदीप कुमार और माडी यादव होना बताया।

इन तीनों लोगों की तलाशी लेने पर जवानों ने इनके पास से 10-10 KG के तीन गांजा के पैकेट बरामद किए। जिसके बाद तीनों की गिरफ्तारी कर ली गई। तीनों आरोपियों के पास से बरामद हुए गांजा की कुल कीमत लगभग 1.50 लाख रुपए बताई जा रही है।

धनपुंजी में नाकेबंदी कर 2 लोगों को पकड़ा
इधर, पुलिस ने छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर नाकेबंदी की। यहां भी जवानों ने गांजा की तस्करी करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिनमें एक का नाम उमेश कुलदीप तो वहीं दूसरे का नाम सूरज कुमार है। जवानों ने इनके पास से कुल 10 और 11 किलो के 2 गांजा के पैकेट बरामद किए। जिनकी अनुमानित राशि लगभग 1.5 लाख रूपए है।

जगदलपुर नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने जानकारी देते हुए बताया कि दो अलग-अलग समय और जगहों पर कार्रवाई कर कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से 2.55 लाख रुपए का गांजा भी बरामद किया गया है। अपराध पर नियंत्रण रखने पुलिस 24 घंटे तैनात है।

खबरें और भी हैं...