पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60821.62-0.17 %
  • NIFTY18114.9-0.35 %
  • GOLD(MCX 10 GM)476040.47 %
  • SILVER(MCX 1 KG)650340.55 %

विरोध:अब शराब दुकान के विरोध में भाजपा महिला मोर्चा भी शामिल

धमतरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धमतरी. धरना स्थल पर भाजपा कार्यकर्ता विरोध करते हुए। - Money Bhaskar
धमतरी. धरना स्थल पर भाजपा कार्यकर्ता विरोध करते हुए।
  • बसपा के बाद भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष भी पहुंचीं

आम रास्ते में प्रशासन द्वारा शराब दुकान खोलने की अनुमति दिए जाने का सोरिद ओर जोधापुर वार्ड के लोग विरोध कर रहे हैं। लगभग 12 दिनों से आंदोलन भी किया जा रहा है। अब तक इस आंदोलन में बसपा कार्यकर्ता शामिल हो रहे थे। रविवार आंदोलन को समर्थन देने भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत आईं। धरने पर बैठीं।

उन्होंने भूपेश बघेल की सरकार को कांग्रेस की घोषणाएं याद दिलाते हुए कहा कि हाथ में गंगाजल लेकर पूर्ण शराब बंदी का ढोल पीटने के बाद सत्ता तो हासिल कर ली लेकिन उसे पूरा करने में जरा भी रुचि सरकार की नहीं है ,बल्कि जगह जगह शराब दुकान खोल कर लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। प्रदेश सरकार सभी वर्ग के लोगो के साथ छल कर रही है।

प्रदेश में अराजकता की स्थिति है, विकास कार्य पूरी तरह से ठप हैं। अफसर राज चल रहा है। प्रशासन पर सरकार का नियंत्रण नहीं है। मुख्यमंत्री को खुद पता नहीं है कि उनकी कुर्सी बचेगी या जाएगी। शालिनी राजपूत ने दावा किया कि आने वाले चुनाव में प्रदेश की जनता इस अराजक सरकार को सबक सिखाएगी।

महिलाएं ही सिखाएंगी सरकार को सबक: शालिनी

शालिनी राजपूत का कहना है कि शराब से एक परिवार कैसे बरबाद होता है यह बात महिलाओं से ज्यादा कौन जान सकता है, इस सरकार को सबक सिखाने के लिए महिलाएं ही काफी हैं। महिला मोर्चा की प्रदेश पदाधिकारी हेमलता शर्मा, जिला प्रमुख बीथिका विश्वास ने भी विरोध में अपनी बात मुखरता से रखी।

इस प्रदर्शन में प्रदेश कोषाध्यक्ष हेमलता शर्मा, जिला महामंत्री कवींद्र जैन, जिला उपाध्यक्ष श्यामा देवी साहू, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी, पूर्व पार्षद व भाजपा के वरिष्ठ नेता दयाशंकर सोनी, महामंत्री मोनिका देवांगन, मंडल अध्यक्ष विजय साहू, स्वच्छता अभियान जिला संयोजक शिवदत्त उपाध्याय, वार्ड पार्षद दीपक गजेंद्र, पूर्व पार्षद दमयंती गजेंद्र, कीर्तन मिनपाल सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

सोशल मीडिया पर दिनभर चलती रही बहस

भाजपा के धरने में शामिल होने व देरी से शामिल होने पर सोशल मीडिया पर बहस चल रही है। विरोधी इसे राजनीति मान रहे हैं। साथ ही प्रश्न उठा रहे कि जब भाजपा शासनकाल में विंध्यवासिनी मन्दिर के पास शराब दुकान शुरू की गई थी तब यह विरोध कहा गया था।

खबरें और भी हैं...