पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

12 साल के बच्चे को पिकअप ने रौंदा:बकरी लेने रोड के उस पार जा रहा था, पीछे से आ रही गाड़ी टक्कर मारकर भाग गई

जशपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चे का शव देख उसकी मां चीख-चीखकर रोने लगी। - Money Bhaskar
बच्चे का शव देख उसकी मां चीख-चीखकर रोने लगी।

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में सड़क हादसे में 12 साल के बच्चे की जान चले गई। वो बकरी लेने रोड के उस पा जा रहा था। इतने में एक तेज रफ्तार पिकअप उसे रौंदते हुए वहां से भाग निकली। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसा फरसाबहार थाना के मुंडा डीह गांव में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह मुंडा डीह निवासी कर्ण राम नाना भिखनू के साथ बकरी चराने गांव में गया था। वो अपने नाना के साथ बकरी चरा रहा था। इसी दौरान बकरी रोड के उस पार चलें गई। कर्ण उसी बकरी को लेने के लिए रोड के उस पार जा रहा था। इतने में पीछे से आई पिकअप ने उसे टक्कर मार दिया।

ये सड़क मुंडा डीह से अंकीरा की तरफ जाती है। इसी रास्ते में ये हादसा हुआ है। पिकअप काफी स्पीड में थी। बच्चे को चपेट में लेने के बाद पिकअप ड्राइवर वहां से गाड़ी लेकर भाग निकला है। घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गए। वहीं पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

अवैध धान भरकर जा रही थी

आस-पास के लोगों का कहना है कि गाड़ी में अवैध धान रहा होगा। इसी वजह से गाड़ी इतनी स्पीड में थी। क्योंकि घटनास्थल से पहले एक पुल है। यहां पुलिस का पहरा है। धान खरीदी के चलते पुलिस की टीम को पुल पर तैनात किया गया है। ऐसे में ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि पिकअप में अवैध धान भरकर ले जाया जा रहा था। तेज भागने के चक्कर में उसने बच्चे को चपेट में ले लिया। फिलहाल पुलिस की टीम ड्राइवर की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...