पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58649.681.76 %
  • NIFTY17469.751.71 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479790.62 %
  • SILVER(MCX 1 KG)612240.48 %

कवर्धा में सड़क हादसा:खड़ी ट्रक को बाइक सवारों ने मारी टक्कर, एक की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल; जबलपुर की जोर जा रहे थे सभी

कवर्धा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कवर्धा सड़क हादसे में एक की मौत, 2 लोग घायल हुए हैं। - Money Bhaskar
कवर्धा सड़क हादसे में एक की मौत, 2 लोग घायल हुए हैं।

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में शनिवार को सड़क हादसा हो गया है। जिसमें एक शख्स की मौत हई है, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। मामला जिले के चिल्फी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे एनएच 30 में चिल्फी घाटी से 3 किलोमीटर दूर जबलपुर की ओर ग्राम अकलघरिया के पास सुबह 11 बजे खड़ी ट्रक में चिल्फी की तरफ से जा रहे बाइक सवारों ने टक्कर मार दी। हादसे के वक्त ट्रक रोड किनारे खड़ी हुई थी। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने देखा की 3 लोग रोड पर ही घायल अवस्था में पड़े हए हैं। इसके बाद लोगों ने तुरंत इस बात की जानकारी डायल 112 को दी। जिसके बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची थी।

डायल 112 की टीम तीनों को लेकर अस्पताल रवाना हुई। पास के बोडला समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तीनों को भर्ती कराया गया। शुरुआती जांच के बाद डॉक्टरों ने एक शख्स को मृत घोषित कर दिया। वहीं 2 और लोगों को भर्ती किया गया है। पुलिस अब तीनों की पहचान करने में जुटी हुई है, लेकिन अब तक ये पता नहीं चल सका है कि मृतक कौन था। इसके अलावा घायल लोगों के बारे में भी जानकारी सामने नहीं आई है। घटना के वक्त ट्रक ड्राइवर कहां था, यह भी पता लगाया जा रहा है। ट्रक मालिक कौन है, इस बात की भी पता पुलिस लगा रही है।