पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61744.870.72 %
  • NIFTY18474.550.74 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47189-1.48 %
  • SILVER(MCX 1 KG)631020.23 %

अपनी ही 18 साल की बेटी से दुष्कर्म:​​​​​​​पढ़ाने के बहाने रायपुर से लेकर पिता पहुंचा बलौदाबजार, किराए के मकान में किया रेप; युवती ने कॉल कर पुलिस को दी सूचना

​​​​​​​बलौदाबाजार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली है।  - Money Bhaskar
युवती ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली है। 

छत्तीसगढ़ में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बलौदाबाजार में 18 साल की बेटी से उसके ही पिता ने दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती ने कॉल कर पुलिस को इसकी सूचना दी। कंट्रोल रूम से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अपनी बेटी को अच्छी पढ़ाई का झांसा देकर रायपुर से लेकर आया था। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पलारी के एक गांव का रहले वाला 44 साल का आरोपी मकैनिक है और बलौदाबाजार बस स्टैंड के पास दुकान चलाता है। उसने ग्राम मगरचबा में किराये का मकान ले रखा है और वहां अकेला रहता है। आरोपी की बेटी रायपुर के उरकुरा में अपनी मां और 3 भाइयों के साथ रहती थी और वहीं 12वीं में पढ़ती है। आरोपी उसे पढ़ाने का झांसा देकर 28 जुलाई की रात करीब 11 बजे बलौदाजार में अपने किराए के मकान में ले आया।

हाथ-पैर धोने बाथरूम में गई तो, आरोपी ने बंद किया दरवाजा
इसके बाद युवती हाथ-पैर धोने के लिए बाथरूम में चली गई। उसके जाते ही आरोपी ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद युवती बाहर आई तो उससे दुष्कर्म किया। आरोपी के वहां से जाने के बाद युवती ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली है।

खबरें और भी हैं...