पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:सूने मकान से लाखों की चोरी, तीनों आरोपी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

पत्थलगांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोयला फैक्ट्री गली में चोरों ने तीन सूने मकान को अपना निशाना बनाया। एक के बाद एक तीन घरों में ताला तोड़कर चोरी करने के बाद घटना स्थल से फरार हो गया। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद तो हो गई, परंतु पुलिस को इस फुटेज से कोई सुराग हाथ नहीं लगे। बेबस पुलिस ने फिंगर एक्सपर्ट के साथ डॉग स्क्वॉयड की मदद ली जा रही, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है । बुधवार की दरम्यानी रात कोयला फैक्ट्री गली में स्थित तीन सूने मकान में चोरों ने धावा बोल दिया। बताया जाता है कि तीन में से दो मकान सूने थे,जिसका चोरों ने भरपूर लाभ उठाया। कोयला फैक्ट्री गली निवासी सचिन अग्रवाल के घर मे घुसने से पहले चोरों ने दो सीसीटीवी कैमरे भी खराब कर दिए।

घटना की जानकारी तीनों ही घर के मालिको को रात के दौरान ही लग गई। उन्होंने घटना होने के बाद पुलिस से संपर्क करने की काफी कोशिश की,परंतु थाने से रात में कोई सुविधा नहीं मिल पाई। बताया जाता है कि तीन में से दो मकानों में अज्ञात चोरों ने लाखों रूपये की नगदी के साथ सोने चांदी के जेवर पार किए हैं। समाचार लिखे जाने तक चोरी होने की रकम एवं अन्य सामानों की पुष्टि नहीं हो पाई थी। इधर पुलिस जब अपने तरीेके से चोरों का पता लगाकर थक हार चुकी थी तो डॉग स्कावायड की मदद ली।

मुसाफिरों का नाम नहीं हो रहा दर्ज
इन दिनों शहर में दूसरे प्रांत से आकर सैकड़ों छोटे व्यवसायी अपना डेरा जमाए हुए हैं। लोगों का मानना है कि बाहर से आकर यहां व्यवसाय करने वाले छोटे व्यापारी घरों के सामने घुमकर सामान बेचने की आड़ में सूने मकानो की निगरानी करते है जो मौका मिलते ही उन घरों में हाथ साफकर शहर को छोड़ के नौ दो ग्यारह हो जाते है। यदि पुलिस शहर में दूसरे प्रांतों से आए मुसाफिर या व्यापारियों की थाना मे मुसाफिरी दर्ज करते तो यहा होने वाली घटनाओं का बहुत हद तक खुलासा किया जा सकता था।

खबरें और भी हैं...