पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बोलेरो की टक्कर से ऑटो सवार की मौत:भीड़ ने बोलेरो चालक को जमकर पीटा, चालक जिला अस्पताल में भर्ती

जशपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुलदुला थानाक्षेत्र में एनएच 43 पर पतराटोली मोड़ के पास बुधवार की रात को तेज रफ्तार बोलेरो ने सड़क किनारे खड़ी ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से ऑटो सवार एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने बोलेरो चालक को वाहन से उतारकर जमकर पीट दिया। जिससे बोलेरो चालक की हालत भी गंभीर है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के मुताबिक मोहम्मद इशहाक 75 वर्ष पतराटोली चौक पर फल का व्यवसाय करता था। बुधवार की रात करीब 9 बजे अपने फल की दुकान को बंद कर मो इशहाक ऑटो में घर जाने के लिए बैठा था। ऑटो सड़क किनारे खड़ी थी।

कुनकुरी से जशपुर की ओर जा रही बोलेरो क्रमांक सीजी 14 बी 270 के चालक ने बोलेरो चलाते हुए ऑटो को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस टक्कर से ऑटो पर सवार वृद्ध उछलकर सड़क पर जा गिरा और उसका सिर बोलेरो के पहियों के नीचे आ गया। घटना के तत्काल बाद वृद्ध को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दुलदुला ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर घटना के बाद आसपास के लोगों ने बोलेरो को रुकवा लिया था ।

पतराटोली मोड़ पर सड़क पर ऑटो, हादसे का है खतरा
पतराटोली मोड़ पर सड़क किनारे हर वक्त 15 से 20 ऑटो खड़े होते हैं। यह ऑटो एनएच से दुलदुला ब्लॉक मुख्यालय लिए चलते हैं। ऑटो चालक सड़क किनारे बेतरतीब पार्किंग करते हैं। इसलिए हर वक्त इस स्थान पर दुर्घटना का खतरा बना होता है। स्थानीय पुलिस द्वारा भी अबतक इस मोड़ पर दुर्घटना रोकने के लिए ऑटो चालकों को कोई समझाईश नहीं दी गई है और ना ही ऑटो के व्यवस्थित खड़े होने के लिए व्यवस्था बनाई गई। छिटपुट दुर्घटनाएं कई बार हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...