पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:रिटायर्ड शिक्षक के घर चाेरी का आरोपी चौरसिया कॉलोनी से पकड़ाया

जशपुरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छह माह पहले कुनकुरी के गिनाबहार गांव में रिटायर्ड शिक्षक के घर हुई चोरी की घटना में कुनकुरी पुलिस ने शहर के चौरसिया कॉलोनी निवासी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से चोरी के सामान बरामद हुए हैं। पुलिस के अनुसार 13 दिसंबर 21 को रंजीत कुजूर ने थाना कुनकुरी में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह सेवानिवृत्त कर्मचारी है।

उसका घर गिनाबहार में है। 12 दिसंबर के दोपहर लगभग 12 बजे अपने घर में ताला में लगाकर अपने खेत की तरफ गया था। घर में कोई नहीं था, इसकी पत्नी लगभग 1.30 बजे वापस घर में आई तो देखी कि उसके घर अंदर में रखा सामान बिखरा पड़ा है एवं घर के छत के ऊपर का दरवाजा टूटा हुआ है। घर में रखा सामान लैपटॉप, सोने का मंगलसूत्र, मोबाइल फोन, घड़ी एवं नगदी रकम रुपए 10 हजार 300 रुपए 46,300 का सामान अज्ञात आरोपी चोरी कर ले गया है।

विवेचना के दौरान पुलिस ने सायबर सेल एवं मुखबीर सूचना पर आरोपी के जशपुर थाना क्षेत्र में होने की सूचना मिलने पर थाना कुनकुरी ने संदेही आरोपी विक्की तिर्की को उसके निवास से अभिरक्षा में लिया। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने चोरी करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी का लैपटॉप, सोने का मंगलसूत्र, मोबाइल फोन एवं घड़ी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी विक्की तिर्की 23 साल निवासी चौरसिया कालोनी जशपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...