पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला से रेप न कर सका तो चाकू मारा:जबरदस्ती खींचकर कमरे में ले गया, फिर चाकू से गला भी रेता और भागा; गिरफ्तार

जशपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। - Money Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में शादीशुदा महिला से रेप ना कर सकने पर उसका गला दबाने का मामला सामने आया है। इसके अलावा युवक महिला को जबरदस्ती खींचकर कमरे में ले गया था। इसके बाद जान से मारने के मकसद से चाकू से उसका गला भी रेत दिया था। जिससे महिला घायल हो गई है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था। मगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला तपकरा थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में 45 साल की महिला ने थाने में शिकायत की थी। शिकायत में उसने बताया कि वह रविवार को दोपहर के 2.30 बजे के आस-पास घर पर अकेली थी। घर के परछी में घरेलू काम कर रही थी। उसी वक्त तपकरा निवासी श्रवण साय पैकरा(30) वहां पहुंचा। पहले तो वह महिला से बात करने लगा। फिर छेड़छाड़ करने लगा और जबरदस्ती खींचता हुअ उसे कमरे में ले गया।

कमरे में ले जाने पर महिला विरोध करने लगी। चीखने लगी, इस पर श्रवण साय ने महिला का गला दबा दिया। इसके बाद चाकू से उसका गला भी रेत दिया। मगर तब तक महिला की आवाज पड़ोसियों को लग गई थी। आवाज सुनते ही पड़ोसी मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक श्रवण साय फरार हो गया था। घटना के बाद पहले महिला को अस्पताल ले या गया। फिर मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई। शिकायत के 2 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...