पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस स्टेशन के सामने थाना प्रभारी की कॉलर फाड़ी:युवक ने धक्का-मुक्की कर जातिगत गालियां भी दी;सब इंस्पेक्टर ने खुद के थाने में दर्ज कराई FIR

जांजगीर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुरेश ध्रुव ने अपने ही थाने में केस दर्ज कराया है। - Money Bhaskar
सुरेश ध्रुव ने अपने ही थाने में केस दर्ज कराया है।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक युवक ने थाने के सामने ही थाना प्रभारी की कॉलर फाड़ दी। इसके अलावा उसने धक्का-मुक्की कर थाना प्रभारी को जातिगत गालियां भी दी। बताया गया है कि थाना प्रभारी किसी विवाद के मामले में बीच बचाव करने गए थे। इसी दौरान यह घटना हुई है। अब थाना प्रभारी ने खुद के थाने में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मामला सारागांव थाने का है।

सब इंस्पेक्टर सुरेश ध्रुव इन दिनों सारागांव थाना प्रभारी की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। 8 अगस्त को वो ड्यूटी पर जाने के लिए थाने से निकल रहे थे। उसी दौरान ग्राम पंचायत सोनियापाठ की सरपंच रुकमणी साहू अपने पति संजय साहू और अन्य लोगों के साथ थाने के बाहर खड़ी थी। वहां पर रमेश महंत नाम का युवक भी खड़ा था।

बताया जा रहा है कि रमेश महंत ने उस दौरान विवाद करना शुरू कर दिया। युवक सरपंच से विवाद कर रहा था। दोनों के बीच थाने में केस दर्ज कराने को लेकर विवाद हुआ था। दरअसल सरपंच ने रमेश महंत के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। जिसके चलते ये पूरा विवाद शुरू हुआ है।

कहा जा रहा है कि विवाद होता देख थाना प्रभारी बीच-बचाव करने गए थे। मगर युवक ने उनसे भी गाली-गलौज कर दी। उनके साथ धक्का-मुक्की भी की और उनकी कॉलर फाड़ दी। जिसके बाद थाना प्रभारी ने खुद थाने में आरोपी युवक के खिलाफ धारा 186, 294, 353, 506 के तहत केस दर्ज कराया है।

खबरें और भी हैं...