पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेरा रंग दे बसंती चोला...TI का बेहतरीन डांस VIDEO:ध्वजारोहण के बाद हाथ में झंडा लिए झूमने लगे, दूसरे पुलिसकर्मियों ने भी दिया साथ

जांजगीर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देश आज आजादी की 75वीं वर्षगांठ बना रहा है। इसको लेकर पूरे छत्तीसगढ़ में आयोजन किए जा रहे हैं। जांजगीर-चांपा जिले में भी आयोजन हो रहे हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अकलतरा थाने में भी ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसी दौरान मेरा रंग दे बसंती चोला गाने में अकलतरा थाना टीआई ने जमकर डांस किया। जिसका वीडियो भी सामने आया है। उनके साथ दूसरे पुलिसकर्मियों ने भी खूब डांस किया है।

अकलतरा थाने में आजादी का यह पर्व सोमवार को धूम-धाम से मनाया गया। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी पुलिसकर्मी जमा हुए थे। इस दौरान टीआई लखेश केवट ने पहले ध्वजारोहण किया। फिर मिठाई बांटी गई। इसके बाद डीजे में देशभक्ती गीतों के बजने का दौर शुरू हुआ।

शहर में निकाली गई रैली।
शहर में निकाली गई रैली।

बताया गया कि जैसे ही मेरा रंग दे बसंती चोला गाना बजने लगा, वो सुनकर टीआई लखेश केवट खुद को रोक ना सके और झूमने लगे। उनके साथ थाने के दूसरे पुलिसकर्मी भी हाथ में झंडा लिए नाचने लगे। सभी ने मिलकर भारत माता जय के नारे लगाए और आजादी का जश्न मनाया है।

पूरे शहर में गूंजा भारत माता की जय।
पूरे शहर में गूंजा भारत माता की जय।

अब पुलिसकर्मियों के इस बेहतरीन डांस का वीडियो वायरल है। इससे पहले थाने के पूरे स्टाफ ने अकलतरा शहर में बाइक रैली निकाली। सभी के हाथ में तिरंगा था। सभी देशभक्ती के गीेत गाते-गाते शहर में घूमते रहे। देश के वीर सपूतों के बलिदानों को याद किया गया।

खबरें और भी हैं...