पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अग्निपथ पर पत्रवार्ता:मोदी शांतिकुंज के पक्षधर, कांग्रेस अग्निकुंड की

नवापारा-राजिम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता में मौजूद अनिल अग्रवाल, अशोक बजाज, देवजी और अन्य नेता। - Money Bhaskar
प्रेसवार्ता में मौजूद अनिल अग्रवाल, अशोक बजाज, देवजी और अन्य नेता।

इधर चंपारण में धरसीवां के पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल और जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अशोक बजाज ने भी अग्निपथ पर पत्रवार्ता में कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ एक तरह से ट्रेंड चल रहा है और इसे विशेषकर कांग्रेस कर रही है। दोनों ने कहा कि मोदी भारत को शांतिकुंज बनाना चाहते हैं जबकि कांग्रेस अग्निकुंड बनाना चाह रही है इसलिए युवा वर्ग कांग्रेस की नियत को समझे।

पटेल एवं बजाज ने कहा कि बहुत ही सुनियोजित ढंग से पीएम मोदी के बारे में भड़काना, तोड़फोड़ कराना ये कार्य किए जा रहे हैं। दोनों ने बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी और कांग्रेस नेता आशिफ मेमन का नाम लेकर कहा कि बिहार की तरह यहां भी तोड़फोड़ कर भाजपा कार्यालय को आग लगा दी जाए ऐसा कहा जा रहा है। देश में अराजकता फैलाने का उपक्रम किया जा रहा है। चुनाव हारने के बाद कांग्रेस विचलित हो गई है। कुछ ही राज्य उनके बचे हैं उसे भी वो आने वाले समय में खो देगी। कांग्रेस शुरू से ही सेना को कमजोर करने में लगी है।

अग्निपथ योजना में 4 साल के लिए भर्ती होगी। 11 लाख 75 हजार का पैकेज मिलेगा लेकिन कांग्रेस को यह रास नहीं आ रहा है। वह नौजवानों को बरगलाने में, भ्रमित करने में लगी है। नेताद्वय ने कहा कि यदि किसी को असहमति है तो इसका मतलब यह नही है कि अराजकता पैदा करे।

बजाज एवं पटेल ने सीएम के बारे में कहा कि उन्होंने 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने की बात कही थी लेकिन अब तक 20 हजार लोगों को ही मिल पाया है। प्रेस कांफ्रेंस में जिला महामंत्री अनिल अग्रवाल, जिला मंत्री परदेशी साहू, मंडल अध्यक्ष उमेश यादव, शोभाराम साहू, अजीत चौधरी, प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष शालिनी राजपूत, विभा अवस्थी सहित कई नेता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...