पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाराजगी:फिंगेश्वर को तहसील बनाने भाजपा ने किया प्रदर्शन

फिंगेश्वर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राज्यपाल के नाम नायाब तहसीलदान को ज्ञापन सौंपते भाजपाई। - Money Bhaskar
राज्यपाल के नाम नायाब तहसीलदान को ज्ञापन सौंपते भाजपाई।

नगर में लंबे अरसे से तहसील कार्यालय की मांग को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है। उपतहसील फिंगेश्वर को तहसील बनाने की मांग को लेकर भाजपा फिंगेश्वर मंडल के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उपतहसील कार्यालय फिंगेश्वर में एकत्र होकर नायब तहसीलदार घनश्याम जंघेल को ज्ञापन सौंपा जिसमें 1952 से निर्मित उपतहसील कार्यालय को किसानों के हित में पूर्ण तहसील को मांग की गई।

उक्त अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता भागवत हरित ने कहा कि यह फिंगेश्वर क्षेत्र का दुर्भाग्य है कि आजादी के तुरंत बाद बने 1952 से निर्मित उप तहसील कार्यालय फिंगेश्वर को आज तक पूर्ण तहसील का दर्जा प्राप्त नहीं हो सका जबकि इस कार्यालय में प्रारंभ से अतिरिक्त तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार बैठा करते थे। क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले कांग्रेसी विधायक एवं जनप्रतिनिधियों के उदासीन रवैये के चलते फिंगेश्वर की उपेक्षा हुई है।

भाजपा के सैकड़ों कार्यकताओ व पदाधिकारियों ने राज्यपाल के नाम पर नायब तहसीलदार फिंगेश्वर को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान मिंजून साहू, ,राजू साहू, मंजू हरित, दशरथ सिन्हा, भुनेश्वर साहू, पदमा यदु, महिला मोर्चा अध्यक्ष, शांति कोसरे, सीमा ठाकुर, संतोषी श्रीवास्तव, शीतल साहू आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...