पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59005.270.88 %
  • NIFTY175620.95 %
  • GOLD(MCX 10 GM)463320.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)602350.53 %

दरिंदगी की इंतीहा:चार साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार कर जेल भेजा

बैकुंठपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Money Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

चिरमिरी के बड़ा बाजार टिकरापारा में चार साल की बच्ची के साथ 55 साल के बुजुर्ग ने दुष्कर्म किया। बच्ची के दर्द से बिलबिलाने पर परिजनों ने देखा कि उसके गुप्तांग में सूजन थी। बच्ची से पूछने पर परिजनों को इसकी जानकारी लगी और उन्होंने चिरमिरी पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना चिरमिरी थाना क्षेत्र के टिकरापारा की है। यहां के 55 वर्षीय गुमान सिंह जाति गोड़ ने रिश्ते में नातिन जैसी बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि बीते 16 जुलाई को 4 वर्ष की बच्ची को मां अपनी नानी सास के घर छोड़कर दाेपहर 12 बजे सोसाइटी राशन लेने गई हुई थी,। राशन लेकर घर वापस आई तो बच्ची हाथ में कपड़ा लेकर घर पहुंच गई। मां ने सोचा कि शायद बच्ची ने खेलते समय कपड़ा उतार दिए होंगे। लेकिन 26 जुलाई को बच्ची दर्द से रोने लगी।

परिजनों के पूछने पर उसने कहा कि नानी अम्मा के यहां रहने वाले बुजुर्ग ने उसके साथ गलत काम किया है। थाना प्रभारी अश्वनी सिंह ने बताया कि पुलिस ने 27 जुलाई को परिजनों की सूचना पर अपराध दर्ज कर 55 वर्षीय आरोपी गुमान सिंह को बड़ा बाजार टिकरापारा से 28 जुलाई को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग ने अपराध करना स्वीकार किया है, वह नशा भी करता था। बुजूर्ग ने पुलिस को बताया कि बच्ची खेल रही थी। वह उसे बहला फुसलाकर ले गया था, जहां दुष्कर्म किया।

खबरें और भी हैं...