पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीमेंट की बोरियों से भरा ट्रक नदी में डूबा:ग्रामीणों ने बचाई ड्राइवर और हेल्पर की जान, पुल पार करते वक्त हुआ हादसा

बीजापुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीमेंट की बोरियों से भरा ट्रक नदी में डूब गया। - Money Bhaskar
सीमेंट की बोरियों से भरा ट्रक नदी में डूब गया।

छत्तीसगढ़ के बस्तर में लगातार हो रही बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है। छत्तीसगढ़-तेलंगाना मार्ग पर कई नदी नाले उफान पर हैं। तेलंगाना से सीमेंट लेकर आ रहा एक ट्रक छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर नदी में डूब गया है। बताया जा रहा है कि, चालक पुल पार करने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच इंजन बंद हो गया और ट्रक पानी में डूब गया। हालांकि, ड्राइवर और हेल्पर की ग्रामीणों ने जान बचा ली है। ट्रक में करीब सीमेंट की 300 बोरियां थी।

दरअसल, भोपालपटनम से 6 किमी दूर रामपुरम के चिंतावागु नदी में बाढ़ आने से मार्ग बाधित हो गया है। बताया जा रहा है कि पुलिया से तकरीबन 4 से 5 फीट ऊपर पानी बह रहा है। इसी बीच सीमेंट की बोरियों से लदा ट्रक तेलंगाना की तरफ से छत्तीसगढ़ आ रहा था। ड्राइवर को इतना अधिक पानी होने का अंदाजा नहीं था और उसने ट्रक पार करवाने की कोशिश की। तभी ट्रक पानी में डूब गया।

यहां नदी के आस-पास में कुछ ग्रामीण भी खड़े थे। जिन्होंने तत्काल इसकी सूचना पास के ही गांव के ग्रामीणों को दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने लकड़ी की छोटी नाव लाई और उसे चलाते हुए ट्रक तक पहुंचे। फिर काफी मशक्कत के बाद ट्रक में फंसे ड्राइवर और हेल्पर को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। फिलहाल अंदरूनी इलाका होने की वजह से ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

खबरें और भी हैं...