पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60821.62-0.17 %
  • NIFTY18114.9-0.35 %
  • GOLD(MCX 10 GM)476040.47 %
  • SILVER(MCX 1 KG)650340.55 %

बसंतपुर जिला अस्पताल के सामने लगा शोपीस बना वाटर एटीएम:मरीजों के परिजनों को नहीं मिल रहा साफ पानी, लंबे समय से बंद पड़ा

राजनांदगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम की ओर से लाखों रुपए खर्च कर शहर के चौक-चौराहों पर वॉटर एटीएम लगवाया गया है पर यह अब शो पीस साबित हो रहा। सिक्के डालने पर इनमें से पानी नहीं निकलता। निगम ने बसंतपुर जिला अस्पताल के सामने भी वॉटर एटीएम लगाया है पर यह किसी काम का नहीं है। लंबे समय से एटीएम बंद है। इस वजह से यहां भर्ती मरीजों के परिजनों को साफ पानी के लिए भटकना पड़ जाता है।

तीन साल पहले जब एटीएम लगा था तो एक रुपए के सिक्के डालने पर आरओ वॉटर मिल जाता था पर इस एटीएम की देखरेख ही नहीं की जा रही है। इसके चलते यह बंद पड़ा है। पहले यहां कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगाई जाती थी पर अब कोई देखने वाला नहीं है। देखरेख के अभाव में वॉटर एटीएम में टूट-फूट भी हो गई है। यही हाल नए बस स्टैंड के पास लगाए गए वॉटर एटीएम का भी है। इस मशीन में भी सिक्के डालने पर पानी नहीं आता। नगर निगम की ओर से निजी कंपनी के माध्यम से इन मशीनों को लगवाया गया है।

चौपाटी के पास भी एटीएम
रानीसागर चौपाटी के पास भी वॉटर एटीएम लगा है। यह भी केवल दिखावा साबित हो रहा है। चौपाटी में आने वालों को साफ पानी नहीं मिल पा रहा। वॉटर एटीएम के भीतर कर्मचारी भी नहीं रहते। कई बार सिक्के फंस जाने की भी शिकायत सामने आ रही है। लोग जानकारी के अभाव में पानी लेने के लिए सिक्के डाल देते हैं पर निराशा हाथ लग रही है।

खबरें और भी हैं...