पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60821.62-0.17 %
  • NIFTY18114.9-0.35 %
  • GOLD(MCX 10 GM)476040.47 %
  • SILVER(MCX 1 KG)650340.55 %

मिलेगी सुविधा:भवन व अहाता निर्माण के लिए किया भूमिपूजन

डोंगरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विश्वकर्मा मूर्ति स्थापना का लोकार्पण एवं विकास कार्यों का भूमिपूजन वार्ड नंबर आठ में अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष व विधायक भुनेश्वर बघेल के मुख्य अतिथि में किया गया। विशेष अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष सुदेश मेश्राम, अनिल मेश्राम, वार्ड पार्षद अलका जयेश सहारे थे। वार्ड आठ में स्थित नहर पारा में विश्वकर्मा भगवान की मूर्ति की स्थापना, पूजा अर्चना की गई, जिसके बाद वार्ड के विभिन्न कार्यों का भूमिपूजन भी किया गया।

पार्षद सहारे ने बताया कि विधायक के सहयोग से बहुत से कार्यों अनुशंसा उनसे मिलने से कार्य को किया जाना है। वार्ड में गणेश मंच में अहाता निर्माण एवं सौदर्यीकरण कार्य, छिरपानी शीतला मंदिर के पास सामुदायिक भवन निर्माण, राजीव नगर में सामुदायिक भवन का संधारण कार्य का भूमि पूजन किया गया है। विधायक ने वार्ड के विकास के लिए पूर्व में भी आरसीसी नाली निर्माण कार्य के लिए 30.31 लाख, इंटर लॉकिंग कार्य 20.17 लाख, सीसी रोड निर्माण 29.70 लाख, हाई मास्क लाइट प्रज्ञागिरी परिसर में दो नग 15.35 लाख कार्य भी जल्द पर शुरू हो जाएगा।

जल्द बनेगा मांगलिक भवन, वार्डवासियों को राहत

जल्द सर्व सुविधा युक्त मांगलिक भवन की सौगात मिलने वाली है। जिसके लिए विधायक के प्रयास से 150 लाख कि स्वीकृति प्राप्त हो चुकी है। मांगलिक भवन के निर्माण से वार्ड सात, आठ, नौ,10, एवं 11 के वार्डवासियों को मांगलिक कार्य के आयोजन किए जाने कही बाहर जाने की जरूरत नहीं होगी। विधायक ने कहा कि आपकी वार्ड पार्षद अपने वार्ड के विकास के लिए सतत प्रयास कर रही है। नगर पालिका अध्यक्ष नगर के विकास के लिए भी प्रयत्नशील है। 15 साल के बाद हमारी सरकार बनी है हमारी संस्कृति को लेकर चलने का काम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कर रहे हैं जो बधिटोला में हमें देखने मिलता है। नगर पालिका अध्यक्ष मेश्राम ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। अजय सहारे, अमीन ऊके, आसाराम सिन्हा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...